कटक में खेले जा रहे दुसरे टी-20 मैच में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, भारत की शुरुआत रोहित शर्मा और शिखर धवन ने किया, दोनों शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे, और पहले 3 ओवर में तेजी से रन बटोरे.

लेकिन एक बार फिर मैच साउथ अफ्रीका के पाले में गया, और चौथे ओवर की अंतिम गेंद पर मोरिस ने धवन को एलबीडब्ल्यू आउट कर भारत को पहला झटका दिया.

उसके बाद कोहली बल्लेबाजी के लिए आये लेकिन कोई कमाल नहीं दिखा सके, और तेजी से 2 रन बटोरने के चक्कर में रन आउट हुए, कोहली ने शानदार तरीके से गेंद को लॉन्ग ऑन की तरफ खेला ल्व्किन वहाँ पर मौजूद फिल्डर मोरिस ने गेंद को विकेट कीपर डिविलियर्स की तरफ फिल्ड किया और डिविलियर्स ने बिना किसी गलती के विराट की गिल्लियां बिखेर दी. और थर्ड अम्पायर ने कोहली को रन आउट करार दिया, इस समय तक भारत का स्कोर ,4.2 ओवर बाद 30 रन पर 2 विकेट था.

कोहली के आउट होने के बाद रैना बल्लेबाजी के लिए आये और धीरे-धीरे भारत का स्कोर बढ़ाना शुरू किया, लेकिन 7 वे ओवर की अंतिम गेंद पर रबादा ने डिविलियर्स और अमला के साथ जोरदार अपील किया, हालाँकि गेंद बल्ले से टकराने के बाद जमीन से टकराई और रैना को जीवनदान मिला, लेकिन इसे डिविलियर्स ने शानदार तरह से कैच किया था.

भारत की बढ़ती साझेदारी देख साउथ अफ्रीकन कप्तान ने गेंद एल्बी मोर्कल को दिया, और इसका पूरा फायदा कप्तान को मिला, 8 वें ओवर के 5 वीं गेंद पर रोहित शर्मा तेजी से रन लेने के चक्कर में अपना विकेट गवां दिए और भारत का एक और विकेट रन आउट.

इस समय रायडू रैना के साथ फिल्ड पर है.

स्कोरकार्ड:

भारत: 43/3, 8 ओवर बाद (रैना 7, रायडू 0)

  • SHARE

    Related Articles

    टीम की ओपनिंग की समस्या हुई खत्म अब खुद चयनकर्ताओ ने कहा ये खिलाड़ी...

    साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश की टीम के बीच 28 सितम्बर से साउथ अफ्रीका की धरती पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है. बांग्लादेश...

    कुलदीप यादव ने कहा था मेरे सामने प्रेशर में होता है वार्नर, सुन भड़के...

    भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच पांच मैचों की श्रंखला जारी है और अभी तक भारतीय टीम सीरीज में 2-0 से आगे चल...

    विराट या धोनी को नहीं बल्कि इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी...

    ये तो आप सभी जानते है, कि भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने देश में स्वछता मिशन अभियान चला रखा है....

    अजब गजब: मैच के दौरान पहले कैच आउट और फिर रन आउट हुए हार्दिक...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा एकदिवसीय मैच टीम इण्डिया के नाम रहा।टाॅस जीतकर पहली बल्लेबाजी...

    सहवाग-झूलन ने घंटा बजाकर किया था मैच का शानदार शुभारंभ, लेकिन फिर भी ईडन...

    कल गुरुवार 21 सितम्बर को भारत और आस्ट्रेलियाई टीम के बीच खेले गये दुसरे वनडे मैच का शुभारंभ कोलकता के ईडन गार्डन मैदान में काफी खास...