विराट कोहली के शानदार शतकीय पारी के बावजूद भारत के एडिलेड टेस्ट में हर किसी को धोनी की कमी महसुस हो रही थी, क्यूंकि धोनी सबसे अच्छे मैच फिनिशेर के रूप में जाने जाते है, निश्चित रूप से अगर धोनी होते तो पहले टेस्ट का परिणाम कुछ और ही होता है, अब धोनी की टीम में वापसी बाकि बचे मैचो पर निश्चित रूप से एक बड़ा प्रभाव डालेगी.

धोनी अपने टीम के टैलेंट को लेकर काफी आस्वस्त है उन्होंने कहा, हम इस बात से बिलकुल भी भयभीत नहीं है की ऑस्ट्रेलिया ब्रिसबेन में 1988 के बाद से एक भी टेस्ट मैच नहीं हारी है.

एम एस धोनी अभी हाल ही में अंगूठे की चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे थे फिट होने के बाद दोबारा टीम से बुधवार को जुड़ रहे है, उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान क्लार्क की अनुपस्थिति पर कहा:

“ यह दुर्भाग्य की बात है की वो इस टेस्ट सीरीज के लिए फिट नहीं है, लेकिन कुछ मायनो में उनकी अनुपस्थिति हमारे लिए सहायक होगी, खास कर के उनके बल्लेबाजी द्वारा बनाये गये रनों के मामले में”

अपने टीम के गाबा पर प्रदर्शन के बारे में उन्होंने कहा:

“पिछले कुछ टूर से हमने यहाँ कोई मैच नहीं खेला है, लेकिन दुसरे तेज विकेटों जैसे पर्थ और जोहान्सबर्ग में हमने जीत हासिल की है, यह खास कर के हमारे तेज गेंदबाजो की परीक्षा का समय है”

एक बार फिर उन्होंने अश्विन पर विश्वास जताया है, और कर्ण शर्मा की जगह अश्विन के खेलने पर उन्होंने कहा:

“अश्विन निश्चित रूप से हमे निचले क्रम में बल्लेबाजी में काफी मदद करेगा, क्यूंकि 8, 9 और 10th स्थान पर हमारी बैटिंग अच्छी नहीं है”

विराट कोहली के कप्तानी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा:
“उसके द्वारा अपनाया गया तरीका सही था, जिसकी वजह से हम इतने विशाल स्कोर के करीब पहुँच गये, हमने सही काम किया”

धोनी ने विश्वास जताया है, कि आगे की टेस्ट में हम निश्चित रूप से जीत दर्ज करेंगे.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    राहुल या फिर रहाणे: आखिर कौन सलामी बल्लेबाज बन सकता है भारतीय टीम के...

    मौजूदा समय में टीम इण्डिया में गलाकाॅट प्रतिस्पर्धा चल रही है।अगर कोई भी एक खिलाड़ी अपनी फाॅर्म या फिटनेस को बरकरार नहीं रख पाता...

    विराट और धोनी को नहीं बल्कि इन दो भारतीय खिलाड़ियों को स्टीवन स्मिथ ने...

    चेन्नई में हुए पहले वनडे मैच के बाद अब दुसरे वनडे मैच के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें अब कोलकता पहुच गई है...

    ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने अपने 100वें वनडे मैच पर कही ये बात

    ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने अपने करियर की शुरुआत एक लेग स्पिनर की तौर पर की थी. आज वो अपने करियर में अपना...

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दुसरे वनडे से पहले भिड़ी विराट और धोनी की टीम, जाने...

    पहले वनडे में आसानी से ऑस्ट्रेलियाई टीम पर की जीत दर्ज के बाद आत्मविश्वास से लबरेज भारतीय टीम कोलकता के ईडन गार्डन मैदान में...

    स्टेन अब बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट से भी हुए बाहर, दक्षिण अफ्रीकी टीम पर...

    साउथ अफ्रीकी तेज़ गेंदबाज डेल स्टेन का बदकिस्मत साथ नही छोड़ रही. अब उनका बांग्लादेश के साथ 28 सितम्बर से होने वाले टेस्ट मैच...