विराट कोहली के शानदार शतकीय पारी के बावजूद भारत के एडिलेड टेस्ट में हर किसी को धोनी की कमी महसुस हो रही थी, क्यूंकि धोनी सबसे अच्छे मैच फिनिशेर के रूप में जाने जाते है, निश्चित रूप से अगर धोनी होते तो पहले टेस्ट का परिणाम कुछ और ही होता है, अब धोनी की टीम में वापसी बाकि बचे मैचो पर निश्चित रूप से एक बड़ा प्रभाव डालेगी.

धोनी अपने टीम के टैलेंट को लेकर काफी आस्वस्त है उन्होंने कहा, हम इस बात से बिलकुल भी भयभीत नहीं है की ऑस्ट्रेलिया ब्रिसबेन में 1988 के बाद से एक भी टेस्ट मैच नहीं हारी है.

एम एस धोनी अभी हाल ही में अंगूठे की चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे थे फिट होने के बाद दोबारा टीम से बुधवार को जुड़ रहे है, उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान क्लार्क की अनुपस्थिति पर कहा:

“ यह दुर्भाग्य की बात है की वो इस टेस्ट सीरीज के लिए फिट नहीं है, लेकिन कुछ मायनो में उनकी अनुपस्थिति हमारे लिए सहायक होगी, खास कर के उनके बल्लेबाजी द्वारा बनाये गये रनों के मामले में”

अपने टीम के गाबा पर प्रदर्शन के बारे में उन्होंने कहा:

“पिछले कुछ टूर से हमने यहाँ कोई मैच नहीं खेला है, लेकिन दुसरे तेज विकेटों जैसे पर्थ और जोहान्सबर्ग में हमने जीत हासिल की है, यह खास कर के हमारे तेज गेंदबाजो की परीक्षा का समय है”

एक बार फिर उन्होंने अश्विन पर विश्वास जताया है, और कर्ण शर्मा की जगह अश्विन के खेलने पर उन्होंने कहा:

“अश्विन निश्चित रूप से हमे निचले क्रम में बल्लेबाजी में काफी मदद करेगा, क्यूंकि 8, 9 और 10th स्थान पर हमारी बैटिंग अच्छी नहीं है”

विराट कोहली के कप्तानी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा:
“उसके द्वारा अपनाया गया तरीका सही था, जिसकी वजह से हम इतने विशाल स्कोर के करीब पहुँच गये, हमने सही काम किया”

धोनी ने विश्वास जताया है, कि आगे की टेस्ट में हम निश्चित रूप से जीत दर्ज करेंगे.

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    125 करोड़ के भुगतान को लेकर बीसीसीआई और सोनी में ठनी, बेहद निचले स्तर...

    भारत की सरजर्मी पर हर साल होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग पूरी दुनिया में बेहद लोकप्रिय क्रिकेट लीग है। इस खेल को लेकर जहां...

    किसने कहा: “जैसन जॉर्डन को रेस्लिंग बिल्कुल भी नहीं आती और वे सिर्फ अपने...

    मौजूदा समय में जैसन जॉर्डन का नाम WWE के सबसे तेजी से उभरते हुए रेस्लरो में गिना जाता है पर अब खबर आ रही...

    मौजूदा समय के पांच ऐसे रेस्लर जो WWE में बर्बाद कर रहे हैं अपना...

    इस आर्टिकल में जानिये उन रेस्लरो के बारे में जो WWE में अपना वक्त जाया कर रहे हैं. 5. डेनियल ब्रयान  डेनियल ब्रयान कोई रेस्लर नहीं...

    STATS: कोहली समेत भारतीय टॉप आर्डर की धज्जियां उड़ाने वाले सुरंगा लकमल ने बनाया...

    कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन के मैदान पर भारत और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला का आगाज हो चुका हैं. गुरूवार,...

    पाकिस्तान सुपर लीग में हुए स्पॉट फिक्सिंग कांड को लेकर भड़के वकार यूनिस, फिक्सिंग...

    पाकिस्तान क्रिकेट और विवादों का एक एक गहरा ही नाता रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट अक्सर किसी ना किसी विवाद के चलते सुर्खियों में रहता...