बीते दिन क्रिकेट फैंस के लिए ऑस्ट्रेलिया से टीम इंडिया की हार की बड़ी खबर के बाद भारत में एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है. इस बार मामला भारतीय टीम के कप्तान की गिरफ्तारी का है.

बीते दिन बिहार के पटना में इस कप्तान को गलत तरीके से ड्राइविंग करने, दूसरे की गाड़ी को क्षति पहुंचाने और मारपीट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है.

जी हां हाल ही में भारत के अंडर-19 क्रिकेट टीम के कप्‍तान बनाए गए इशान किशन को पटना पुलिस ने बीती रात हिरासत में लिया. खबरों के मुताबिक इशान किशन मंगलवार को अपने पिता की गाड़ी लेकर पटना की सड़कों पर निकले. गाड़ी की गति तेज होने के चलते उन्‍होंने अपनी कार से एक ऑटो में टक्‍कर मार दी.

खबरों के मुताबिक टक्‍कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो में सवार कई लोग घायल हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि दुर्घटना के बाद लोगों ने क्रिकेटर इशान को बीच सड़क पर ही घेर लिया. ऑटो में सवार कुछ लोग इशान से हाथापाई करने लगे. जिसके तुरंत बाद पुलिस ने आकर मामला देखा.

मौके पर पहुंची पुलिस ने इशान और उसके साथ हाथापाई करने वाले लोगों को हिरासत में लेते हुए कार को भी अफने कब्ज़ें में ले लिया है.

  • SHARE

    Related Articles

    राहुल या फिर रहाणे: आखिर कौन सलामी बल्लेबाज बन सकता है भारतीय टीम के...

    मौजूदा समय में टीम इण्डिया में गलाकाॅट प्रतिस्पर्धा चल रही है।अगर कोई भी एक खिलाड़ी अपनी फाॅर्म या फिटनेस को बरकरार नहीं रख पाता...

    विराट और धोनी को नहीं बल्कि इन दो भारतीय खिलाड़ियों को स्टीवन स्मिथ ने...

    चेन्नई में हुए पहले वनडे मैच के बाद अब दुसरे वनडे मैच के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें अब कोलकता पहुच गई है...

    ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने अपने 100वें वनडे मैच पर कही ये बात

    ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने अपने करियर की शुरुआत एक लेग स्पिनर की तौर पर की थी. आज वो अपने करियर में अपना...

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दुसरे वनडे से पहले भिड़ी विराट और धोनी की टीम, जाने...

    पहले वनडे में आसानी से ऑस्ट्रेलियाई टीम पर की जीत दर्ज के बाद आत्मविश्वास से लबरेज भारतीय टीम कोलकता के ईडन गार्डन मैदान में...

    स्टेन अब बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट से भी हुए बाहर, दक्षिण अफ्रीकी टीम पर...

    साउथ अफ्रीकी तेज़ गेंदबाज डेल स्टेन का बदकिस्मत साथ नही छोड़ रही. अब उनका बांग्लादेश के साथ 28 सितम्बर से होने वाले टेस्ट मैच...