भारत के खिलाफ दुसरे टी-20 मैच में ये हो सकती है श्रीलंकाई टीम - Sportzwiki
क्रिकेट

भारत के खिलाफ दुसरे टी-20 मैच में ये हो सकती है श्रीलंकाई टीम

  • कल रांची में भारत और श्रीलंका के 3 मैचों की टी ट्वेंटी सीरीज का दुसरा मैच खेला जाएगा. श्रीलंका ने सभीको चौकाते हुए पहले मैच में भारत के उपर धमाकेदार जीत दर्ज की. श्रीलंकाई युवा गेंदबाजों ने तो भारत के बल्लेबाजी की धज्जियां उडाई. दूसरे मैच में श्रीलंकाई टीम जीतकर ये टी ट्वेंटी सीरीज अपने नाम करना चाहेगी.

    ब हम बता रहे है रांची में होने वाले दूसरे मैच में ये हो सकती है श्रीलंकाई टीम:

    सलामी जोडी: तिलकरत्ने दिलशान और दनुष्का गुनाथिलाका

    तिलकरत्ने दिलशान चोटिल होने की वजह से पहले मैच में खेल नहीं पाए थे. लेकिन दुसरे मैच में उनकी टीम में वापसी हो सकती है. डिकेवाला की जगह उनको मौका मिलेगा. और गुनाथिलाका दुसरे ओपनर है ही.

    मिडल अॉर्डर: दिनेश चंदिमाल, चमारा कपुगेदेरा, मिलांडा श्रीवरधना

    मिडल अॉर्डर में श्रीलंका के पास थोडा अनुभव है. पहले मैच में भी चंदिमाल और कपुगेदेरा ने अच्छी बल्लेबाजी की थी, और इन दोनों अनुभवी खिलाडियों पर काफी जिम्मेदारी होगी.

     

     

    अॉल राउंडर: दसुन शनाका, थिसारा परेरा, सिकुगे प्रसन्ना

    श्रीलंका के टीम में अॉल राउंडरों की काफी भरमार है. पहले मैच में हमे इसका उदाहरण भी देखने को मिला, जब पहला मैच खेल रहे शनाका ने गेंदबाजी की और एक ही ओवर में पूरा मैच पलट दिया. साथ ही परेरा और प्रसन्ना जैसे खिलाडी है. प्रसन्ना को तो पहले मैच में कुछ ज्यादा करने का मौका भी नहीं मिला था.

    गेंदबाजी: सचित्रा सेनानायके, दुशमंथा चमिरा, कसुन रजीथा

    श्रीलंका को पहला मैच जीताने में उनकी गेंदबाजी का बडा हाथ था, और उसमे बदलाव होता हमे दिख नहीं रहा. रजीथा के उपर सभीकी नजरे होंगी, और साथ ही चमिरा जो काफी तेज गेंदबाजी करते है.

    श्रीलंका संभावित 11:

    तिलकरत्ने दिलशान, दनुष्का गुनाथिलाका, दिनेश चंदिमाल, चमारा कपुगेदेरा, मिलांडा श्रीवरधना, थिसारा परेरा, सिकुगे प्रसन्ना, दसुन शनाका, सचित्रा सेनानायके, दुशमंथा चमीरा, कसुन रजीथा.

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Most Popular

    Top