किंग्सटन (जमैका), 30 जुलाई (आईएएनएस)| भारत और वेस्टइंडीज की क्रिकेट टीमों के बीच जारी चार मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच शनिवार से यहां के सबीना पार्क मैदान पर खेला जाएगा। पहले टेस्ट मैच में उपमहाद्वीप के बाहर सबसे बड़ी जीत हासिल करने के बाद भारत की नजर दूसरे टेस्ट मैच को जीतकर श्रृंखला में अपनी बढ़त दो गुनी करने की होगी।

एंटिगा में खेले गए चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को पारी और 92 रनों से हराकर 1-0 की बढ़त बना ली है।

वहीं, अपने घर में चारों खाने चित्त पड़ी वेस्टइंडीज की कोशिश मैच जीत श्रृंखला में वापसी करने की होगी, जो उसके हालिया फॉर्म को देखते हुए काफी मुश्किल नजर आ रहा है।

पहले मैच में न ही उसके बल्लेबाज चले और न ही गेंदबाज। एंटिगा में क्रैग ब्राथवेट ने बल्ले से और लेग स्पिनर देवेन्द्र बीशू ने गेंद से जरूर प्रभावित किया था, लेकिन इन दोनों के अलावा कोई और खिलाड़ी भारतीयों के सामने टिक नहीं सका था।

टीम में इस साल अंडर-19 विश्व कप जीत का हिस्सा रहे अलजारी जोसेफ को शामिल किया गया है। वह अंतिम एकादश में जगह बना सकते हैं।

यह मैच भारतीय समयानुसार रात 8.30 बजे बजे शुरू होगा। इसका प्रसारण टेन स्पोर्ट्स-3 औन टेन स्पोर्ट्स-3 एचडी पर होगा।

संभावित टीमें :

भारत :

विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), मुरली विजय, शिखर धवन, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, रोहित शर्मा, रिद्धिमान साहा, रविचंद्रन अश्विन, अमित मिश्रा, रवींद्र जडेजा, ईशांत शर्मा, मोहम्मद समी, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर, स्टुअर्ट बिन्नी।

वेस्ट इंडीज टीम-

जेसन होल्डर (कप्तान), क्रेग ब्रैथवेट (उपकप्तान), देवेंद्र बिशू, जरमैन ब्लैकवुड, कार्लोस ब्राथवेट, डारेन ब्रावो, राजेंद्र चंद्रिका, रॉस्टन चेस, शेन डॉरिक , शेनन गाब्रिएल, लियोन जॉनसन और मार्लन सैमुअल्स, अलजारी जोसेफ।

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    तबरेज शम्सी के लिए विराट कोहली का विकेट बना खास, आज से पहले किसी...

    एक दौर था जब इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का विकेट हर किसी गेंदबाज के लिए एक बड़ा सपना हुआ...

    युवराज ने डिविलियर्स को जन्मदिन की बधाई देते हुए कह दिया कुछ ऐसा लोगो...

    क्रिकेट जगत के सबसे धाकड़ बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने अपना जन्मदिन 17 फरवरी को मनाया। 34 वर्ष के हो चुके ए बी डीविलियर्स के...

    ऑस्ट्रेलियाई टीम की इस महान क्रिकेटर ने किया संन्यास का ऐलान, अब नहीं खेलेगी...

    ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम की उप कप्तान एलेक्स ब्लैकवेल ने सोमवार को सिडनी में अपने शानदार 15 साल के अन्तर्राष्ट्रीय और 17 साल...

    इंटरनेशनल क्रिकेट में 382 दिन बाद उतरा ये दिग्गज खिलाड़ी, पकड़े 3 अविश्वसनीय कैच,...

    किसी खिलाड़ी के लिए अपनी राष्ट्रीय टीम से बाहर होने के बाद एक बार फिर से वापसी करना आसान नहीं होता। लेकिन जब किसी...

    सुरेश रैना ने कल साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले ही टी-20 में किया कुछ...

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच जोहांसबर्ग में खेला गया है, जिसमें भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन करते हुए मेजबान टीम...