कल कोलकाता के इडन गार्डन में भारतीय टीम की होगी ज़बरदस्त वापसी: हरभजन सिंह - Sportzwiki
क्रिकेट

कल कोलकाता के इडन गार्डन में भारतीय टीम की होगी ज़बरदस्त वापसी: हरभजन सिंह

  • भारतीय अॉफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा की, टी-20 के पहले दों मैच हारने के बाद, कोलकाता के ईडन गार्डन में होने वाले तीसरे टी-20 में भारत जोरदार वापसी करेगा.

    दो मैच हारने के बाद भारत टी-20 सीरीज गवां चुका है, लेकिन हरभजन ने कहा, आखिरी टी-20 मैच जीतने से भारतीय टीम वनडे और टेस्ट सीरीज के लिए आत्मविश्वास के साथ उतरेगी. उन्होंने कहा, हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे, और अगर हमे जीत मिली, तो हमारी टीम को रोकना मुश्किल होगा. हमे सीरीज में हार मिली है, और हम अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दे सके. लेकिन ईडन गार्डन भारतीय टीम के लिए भाग्यशाली मैदान रहा है, और एक जीत से भारतीय टीम को भरपूर आत्मविश्वास मिलेगा, जिससे वनडे में भारत अच्छा कर सकता है.

    हरभजन ने कहा, ईडन गार्डन मेरे लिए काफी भाग्यशाली मैदान रहा है, और इस मैदान से काफी अच्छी यादे जुडी हुई है. हरभजन ने 2001 में अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ इसी मैदान पर हैट्रिक ली थी, और हिरो बने थे. हरभजन ने कहा, अगले साल भारत में होने वाले टी-20 विश्वकप में स्पिनरों की भूमिका काफी अहम रहने वाली है.

    हरभजन ने कहा, स्पिनरों की भूमिका अगले साल होने वाले विश्वकप में बडी महत्वपूर्ण रहने वाली है. अगर आप देखे, तो आईपीएल हो या कोई और टूर्नामेंट, स्पिनरों ने ही रनों पर लगाम लगाया है. हरभजन के नाम टेस्ट में 417 विकेट है, और वनडे में 263 विकेट है, उन्होंने कहा, मै रिटायर इसी मैदान पर टेस्ट मैच खेलकर होना चाहुंगा. मेरा आखिरी टेस्ट मै ईडन गार्डन में खेलना पसंद करुंगा. आखिर में उन्होंने कहा, हम जगमोहन डालमिया को मिस करेंगे.

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top