शुक्रवार को होगी रविन्द्र जड़ेजा की सगाई - Sportzwiki
क्रिकेट

शुक्रवार को होगी रविन्द्र जड़ेजा की सगाई

  • भारतीय क्रिकेट में शादी का सीजन जो पिछले साल से शुरू हुआ है, उसमे एक और भारतीय खिलाडी का नाम जूड गया है.

    हरभजन सिंह, सुरेश रैना, रोहित शर्मा की शादी, और युवराज सिंह और मोहित शर्मा की सगाई के बाद, अब सुपरस्टार रविंद्र जडेजा का नाम भी इस सुची में जुड गया है. अॉस्ट्रेलिया से लौटने के बाद उन्होंने ये कदम उठाया है.

    27 साल के रवींद्र जडेजा शुक्रवार को 25 साल की रीवा से सगाई करने जा रहे है, जो उनके घर राजकोट में होगी. सगाई का कार्यक्रम जडेजा के ही हॉटल जडेजा फुड फिल्ड में होगा. रीवा भी राजकोट से ही है, और लोकल कॉन्ट्रेकटर हरदेवसिंह सोलंकी की बेटी है, जो कॉग्रेंस पार्टी से जुडे हुए है.

    रीवा मैकेनिकल इंजीनियर है, और अतमिया इन्स्टीट्यूट टैकनॉलोजी में पढ रही है. लेकिन पिछले कुछ महिनों से रीवा दिल्ली में है, और सिविल की परिक्षा (upsc) की तैयारी कर रहीं है.

    सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एससीए) के सचिव निरंजन शाह को भी सगाई का आमंत्रण भेजा गया है और वे इस समारोह में शामिल होंगे. टीम इंडिया के कुछ क्रिकेटरों के भी इस सगाई समारोह में शामिल होने की उम्मीद हैं.

    रीवा के चाचा हरीश सिंह सोलंकी राजकोट शहर कांग्रेस के महामंत्री है.

    वींद्र जड़ेजा का अपना संबंध जामनगर से है. जामनगर जिले के हाडा तोडा गांव से हैं रवींद्र जड़ेजा, जबकि जिस युवती रीवा से उनकी कल सगाई होने जा रही है, उसका पैतृक गांव जूनागढ़ जिले का वाला गांव है.

    फिलहाल रीवा का परिवार राजकोट शहर के कोठी कंपाउंड इलाके में रहता है. रवींद्र जड़ेजा और रीवा की सगाई हरेश राज्यगुरु नामक पुरोहित कराने जा रहे हैं.

    हरेश ने कल होने वाली सगाई के कार्यक्रम की पुष्टि करते हुए कहा है कि कल सुबह शुभ मुहूर्त में रीवा और रवींद्र की सगाई वो कराएंगे.

    जड़ेजा फिलहाल 27 वर्ष के हैं, जबकि जिस युवती रीवा सिंह सोलंकी से उनकी सगाई होने जा रही है वो 25 साल की है. 

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top