भारतीय मूल का नेपाल टीम का फिजियोथेरेपिस्ट लैंगीग शोषण मामले में हुआ गिरफ्तार - Sportzwiki
क्रिकेट

भारतीय मूल का नेपाल टीम का फिजियोथेरेपिस्ट लैंगीग शोषण मामले में हुआ गिरफ्तार

  • नेपाल क्रिकेट टीम के फिजियो, ऐजाज अशाई को लैंगीग शोषण के मामलें में आयरलैंड के एक होटल से गिरफ्तार किया गया  है. इसकी पूरी छान बीन करने के बाद, नेपाल क्रिकेट ने उनको फिजियो के पद से हटाया है.

    ये वाकया मंगलवार को हुआ, और नेपाल की टीम भी आईसीसी टी ट्वेंटी क्वालिफायर खेलने के लिए उसी होटल में रुकी थी. बुधवार को उनको कोर्ट में पेश किया गया. पुलिस अफसर ने कहा की, ऐजाज मसाज करा रहे थे जब ये सब हुआ. ऐजाज ने जो लडकी उनका मसाज कर रही थी, तब जबरदस्ती से उनका हाथ खुदकी पैट में डाला. और बताया की यहा मसाज करो, जो लडकी ने ठुकराया. उन्होंने ऐसा करने के लिए 10 डालर लगभग 600 रूपये की टीप भी देने की बात कही थी, जो उस लडकी ने ठुकरा दी थी.

    लेकिन उनके वकिल ने सभी बातों को नकारा है, और भारतीय मूल के एजाज को £2500 (15000 रूपये ) में बेल भी कराई है. अगर ये बात सच निकली और केश उनके खिलाफ गयी तो , ऐजाज को 6 महीने की जेल, और £5000 (30000) का दंड भरना होगा. ऐजाज काफी बडे फिजियो है, और काफी भारतीय खिलाडियों के साथ उन्होंने काम भी किया है. ऐजाज ने मुंबई रणजी टीम और बैंगलोर के नेशनल क्रिकेट अकादमी में काम भी किया है. उन्हें नेपाल की टीम का फिजियो इसी साल बनाया गया था.

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top