परेशानियों से जूझ रही भारतीय टीम को हाल ही में एक और झटका लगा है. भारतीय टीम के स्टाइलिश ओपनर बल्लेबाज को इंग्लैंड के खिलाफ 30 जनवरी को खेले जाने वाले मैच से बाहर रखा  है, भारतीय टीम मैनेजमेंट ने यह फैसला किया है, कि रोहित को आराम दिया जाये.

मेलबर्न  में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले त्रिकोणीय सीरीज के पहले मैच में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथो  खानी पड़ी थी, और इस मैच में भारत की तरफ से शानदार 138 रनो की पारी खेलने वाले ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा चोटिल हो गये थे, जिसकी वजह से भारतीय  मैनेजमेंट ने विश्वकप की महत्ता को ध्यान में रखते हुए रोहित को आराम देने का फैसला किया है.

अभी हाल ही में बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया है, कि विश्वकप को ध्यान में रखते हुए, उन्हें आराम देने का फैसला किया गया है, बीसीसीआई रोहित जैसे अच्छे खिलाडी को लेकर कोई रिस्क लेना चाहती.

रोहित के MRI रिपोर्ट से पता चला है, कि उन्हें 1 हफ्ते के आराम की जरूरत है. ऐसे में उन्हें आराम देने का फैसला दिया गया है, क्यूंकि दुसरे भारतीय ओपनर शिखर धवन अभी तक ऑस्ट्रेलिया में वनडे और टेस्ट दोनों सीरीज में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने पूरी तरह से नाकामयाब रहे है, और अभी तक उन्होंने अपने बल्ले के मुहं को नहीं खोला है, ऐसे में रोहित को लेकर टीम कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है.

8 और 10 फरवरी को ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले वार्म-अप मैच में रोहित की फिटनेस जाँची जाएगी, इसलिए अभी रोहित को आराम देकर विश्वकप के लिए उन्हें तैयार होने का समय दिया जा रहा है.

रोहित भारतीय टीम के अच्छे बल्लेबाजो में से एक है, जिन्होंने अभी हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक लगा कर यह साबित कर दिया है, कि विश्वकप में उनकी भूमिका काफी महत्वपूर्ण होगी.

 

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    NO MERCY 2017 RESULT: रोमन रेन्स और जॉन सीना के बीच चले धमाकेदार मैच...

    यह मैच रोमन रेन्स के करियर का अब तक का सबसे मैच था, वे पहले से ही जॉन सीना से प्रोमोज में पिछड़ रहे...

    NO MERCY 2017 RESULT: आप भी जाने क्या सेथ रोलिंस और डीन अम्ब्रोस की...

    मैच के शुरुआत में ही सिजारो ने डीन अम्ब्रोस को स्टील स्टेप्स पर पटक दिया और रिंग में वापस आकर तुरंत पिनफॉल के लिए...

    NO MERCY 2017 RESULT: इस डीवा ने जीता फेटल फाइव वे मैच और बन...

    डीवा चैंपियनशिप के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है जब डीवा चैंपियन के लिए फेटल फाइव वे मैच रखा गया हो. इसमें...

    NO MERCY 2017 RESULT: कुछ ऐसा निकला फिन बेलर और ब्रे वायट के मैच...

    इस मैच के शुरू होने से पहले ही ब्रे वायट ने फिन बलोर पर अटैक कर दिया और उन्हें कमेंटरी टेबल पर जाकर पटक...

    NO MERCY 2017 RESULT: ये रहा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए हुए मैच का रिजल्ट,...

    यह मैच मिज़ और जैसन जॉर्डन के बीच हुआ था. इस मैच पर सभी की निगाहें जैसन जॉर्डन पर लगी हुई थी क्योंकि वे...