रोहित शर्मा त्रिकोणीय सीरीज से बाहर - Sportzwiki
क्रिकेट

रोहित शर्मा त्रिकोणीय सीरीज से बाहर

  • परेशानियों से जूझ रही भारतीय टीम को हाल ही में एक और झटका लगा है. भारतीय टीम के स्टाइलिश ओपनर बल्लेबाज को इंग्लैंड के खिलाफ 30 जनवरी को खेले जाने वाले मैच से बाहर रखा  है, भारतीय टीम मैनेजमेंट ने यह फैसला किया है, कि रोहित को आराम दिया जाये.

    मेलबर्न  में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले त्रिकोणीय सीरीज के पहले मैच में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथो  खानी पड़ी थी, और इस मैच में भारत की तरफ से शानदार 138 रनो की पारी खेलने वाले ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा चोटिल हो गये थे, जिसकी वजह से भारतीय  मैनेजमेंट ने विश्वकप की महत्ता को ध्यान में रखते हुए रोहित को आराम देने का फैसला किया है.

    अभी हाल ही में बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया है, कि विश्वकप को ध्यान में रखते हुए, उन्हें आराम देने का फैसला किया गया है, बीसीसीआई रोहित जैसे अच्छे खिलाडी को लेकर कोई रिस्क लेना चाहती.

    रोहित के MRI रिपोर्ट से पता चला है, कि उन्हें 1 हफ्ते के आराम की जरूरत है. ऐसे में उन्हें आराम देने का फैसला दिया गया है, क्यूंकि दुसरे भारतीय ओपनर शिखर धवन अभी तक ऑस्ट्रेलिया में वनडे और टेस्ट दोनों सीरीज में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने पूरी तरह से नाकामयाब रहे है, और अभी तक उन्होंने अपने बल्ले के मुहं को नहीं खोला है, ऐसे में रोहित को लेकर टीम कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है.

    8 और 10 फरवरी को ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले वार्म-अप मैच में रोहित की फिटनेस जाँची जाएगी, इसलिए अभी रोहित को आराम देकर विश्वकप के लिए उन्हें तैयार होने का समय दिया जा रहा है.

    रोहित भारतीय टीम के अच्छे बल्लेबाजो में से एक है, जिन्होंने अभी हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक लगा कर यह साबित कर दिया है, कि विश्वकप में उनकी भूमिका काफी महत्वपूर्ण होगी.

     

     

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top