इंग्लैंड को विश्वकप का प्रबल दावेदार बनाने वाले फिन चोटिल होने की वजह से हुए टीम से बाहर - Sportzwiki
क्रिकेट

इंग्लैंड को विश्वकप का प्रबल दावेदार बनाने वाले फिन चोटिल होने की वजह से हुए टीम से बाहर

  • टी-20 विश्वकप के अब कुछ ही दिन बचे है, और सभी टीम अपने-अपने तैयारी में जुटी हुयी है, लेकिन इसी बीच ज्यादा क्रिकेट खेलने से खिलाड़ी लगातार चोटिल भी हो रहे है, जो उन टीमों के लिए अच्छी बात नहीं है.

    खबरों के अनुसार इंग्लैंड के तेज गेंदबाज और इंग्लैंड को टी-20 विश्वकप का प्रबल दावेदार बनाने वाले स्टार खिलाड़ी स्टीवन फिन पिंडली की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण भारत में होने वाली आईसीसी विश्व टी20 चैम्पियनशिप से बाहर हो गए हैं और उनके स्थान पर लियाम प्लंकेट को टीम में शामिल किया गया है.

     

    गौरतलब है, कि पिछले कुछ समय से चोटिल होने की वजह से फिन को साउथअफ्रीका और uae दौरे से भी बाहर किया गया था. फिन पिछले कुछ समय से लगातार चोटों से जूझते रहे हैं. वह बायें पैर में चोट के कारण दिसंबर के अंत में यूएई दौरे से बाहर हो गए थे जबकि जोहानिसबर्ग में तीसरे टेस्ट के दौरान भी मांसपेशियों में खिंचाव के कारण उन्हें दक्षिण अफ्रीका दौरा बीच में छोड़ना पड़ा था.

    टी-20 विश्वकप से बाहर होने की खबर खुद फिन ने दिया और, ट्वीटर पर लिखा:

    ‘‘उबरने की प्रक्रिया के दौरान एक और चोट लगना निराशाजनक है मै कितना निराश हूं, इसका विवरण मै नहीं कर सकता. वहां (भारत) जाने वाले खिलाड़ियों को शुभकामनाएं.’’

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top