युएई के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे मैच के पहले ही भारत को बड़ा झटका लगा है, भारत के सबसे मुख्य गेंदबाज मोहम्मद शमी अभ्यास सत्र के दौरान बुधवार को चोटिल हो गये है.

बुधवार की शाम अभ्यास के दौरान शमी के चोटिल होने की खबर आयी है, लेकिन टीम मैनेजमेंट ने अभी तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है.

ऐसी खबर मिली है, कि शमी भारतीय टीम के फिजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल और आईसीसी के अधिकारी सदस्य के साथ पर्थ के स्थानीय x-ray सेंटर में 9:00 के आस-पास देखे गये थे, वह उन्होंने लगभग 2 घंटे का समय बिताया उसके बाद होटल वापस आ गये थे.

टीम के एक नजदीकी सूत्र ने ABP न्यूज़ को बताया, कि “यह सिर्फ एक छोटी सी चोट है, इसमें चिंता की कोई बात नहीं है” जैसा की हमे पता है, त्रिकोणीय सीरीज के बाद विश्वकप के लिये मोहम्मद शमी भारतीय टीम के सबसे अहम गेंदबाज साबित हुए है.

त्रिकोणीय सीरीज में शमी ने 3 मैचो में सिर्फ 2 विकेट लिये थे, जबकि अभी शमी ने विश्वकप में सिर्फ 2 मैचो में ही 10.83 की औसत से 6 विकेट लिये है. और युएई के खिलाफ मैच में वो भारत के लिये फिर से एकबार ट्रम्प कार्ड साबित हो सकते है.

बीसीसीआई के एक अधिकारिक सूत्र के अनुसार;

“यह सिर्फ एक छोटी सी चोट है, जो कुछ दिनों में सही हो जायेगी, इस चोट की वजह से चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है.”

शनिवार को युएई के खिलाफ अहम मुकाबले में धोनी अपने स्ट्राइकर गेंदबाज को किसी भी तरह फिट चाहेंगे, साथ ही वो वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर किसी भी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहेंगे.

 

  • SHARE

    Related Articles

    कोलकाता वनडे से पहले स्मिथ ने किया पिच का निरीक्षण, लेकिन गांगुली पर लगा...

    कोलकाता, 20 सितम्बर;आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने बुधवार को कहा कि उन्होंने ईडन गार्डन्स स्टेडियम की विकेट पर जितनी घास है, इससे पहले...

    WWE NEWS: रेसलमेनिया 33 के बाद से गायब रहने वाले अंडरटेकर यहां आयेंगे पहली...

    WWE में इस समय अगर कोई सबसे ज्यादा सम्मान पाने वाला रेस्लर हैं तो हैं अंडरटेकर, उन्हें आज भी फैन्स चाहते हैं पर रेसलमेनिया...

    SW SPECIAL: ये हैं वो 5 नामी खिलाड़ी जिनकी दावेदारी आगामी 2019 के विश्व...

    जिस देखो मौजूदा समय में केवल और केवल आगामी विश्व कप 2019 की बातें करते हुए देखा जाता हैं. आप सभी की जानकारी के...

    PHOTOS- कभी सचिन-गांगुली और सहवाग के साथ खेलने वाले दिल्ली के इस खिलाड़ी का...

    भारतीय क्रिकेट में आज दिल्ली के सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा को हर कोई जानने लगा है। आकाश चोपड़ा ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए...

    खालिद पर स्पॉट फिक्सिंग मामले में 5 साल का प्रतिबंध

    लाहौर, 20 सितम्बर; पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने क्रिकेटर खालिद लतीफ पर पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में स्पॉट-फिक्सिंग का दोषी पाए जाने पर पांच साल...