युएई के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे मैच के पहले ही भारत को बड़ा झटका लगा है, भारत के सबसे मुख्य गेंदबाज मोहम्मद शमी अभ्यास सत्र के दौरान बुधवार को चोटिल हो गये है.

बुधवार की शाम अभ्यास के दौरान शमी के चोटिल होने की खबर आयी है, लेकिन टीम मैनेजमेंट ने अभी तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है.

ऐसी खबर मिली है, कि शमी भारतीय टीम के फिजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल और आईसीसी के अधिकारी सदस्य के साथ पर्थ के स्थानीय x-ray सेंटर में 9:00 के आस-पास देखे गये थे, वह उन्होंने लगभग 2 घंटे का समय बिताया उसके बाद होटल वापस आ गये थे.

टीम के एक नजदीकी सूत्र ने ABP न्यूज़ को बताया, कि “यह सिर्फ एक छोटी सी चोट है, इसमें चिंता की कोई बात नहीं है” जैसा की हमे पता है, त्रिकोणीय सीरीज के बाद विश्वकप के लिये मोहम्मद शमी भारतीय टीम के सबसे अहम गेंदबाज साबित हुए है.

त्रिकोणीय सीरीज में शमी ने 3 मैचो में सिर्फ 2 विकेट लिये थे, जबकि अभी शमी ने विश्वकप में सिर्फ 2 मैचो में ही 10.83 की औसत से 6 विकेट लिये है. और युएई के खिलाफ मैच में वो भारत के लिये फिर से एकबार ट्रम्प कार्ड साबित हो सकते है.

बीसीसीआई के एक अधिकारिक सूत्र के अनुसार;

“यह सिर्फ एक छोटी सी चोट है, जो कुछ दिनों में सही हो जायेगी, इस चोट की वजह से चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है.”

शनिवार को युएई के खिलाफ अहम मुकाबले में धोनी अपने स्ट्राइकर गेंदबाज को किसी भी तरह फिट चाहेंगे, साथ ही वो वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर किसी भी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहेंगे.

 

  • SHARE

    Related Articles

    SAvIND: साउथ अफ्रीका में कप्तान करते हुए विराट का दिमाग नहीं कर रहा सही...

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों में भ्रमणकारी भारतीय टीम को करारी हार का सामना...

    U 19 WORLD CUP: लगातार 3 मैच जीतने के बाद सोशल मीडिया पर छाई...

    बाॅय ओवल के क्रिकेट स्टेडियम में अंडर 19 वर्ल्ड कप के खेले जा चुके रोमांचक मुकाबले में टीम इण्डिया का मुकाबला आज,यानि 19 जनवरी...
    BCCI

    बड़ी खबर : लगी अंतिम मुहर धोनी का ये सबसे पसंदीदा खिलाड़ी बना आईपीएल...

    दो बार की आईपीएल चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर आ रही है. चेन्नई सुपर किंग के खेमे से...

    इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का रोहित शर्मा पर कटाक्ष, टेस्ट के लायक नहीं है रोहित,...

    जैसे ही भारतीय टीम इस सीरीज का दूसरा टेस्ट मुकाबला हारा तो भारतीय खिलाड़ियों को हर तरफ से आलोचनाएं झेलनी पड़ रही है। इसी...

    सिक्सर किंग vs हिटमैन: गेल या रोहित, कौन है IPL का तूफानी बल्लेबाज? आंकड़े...

    आईपीएल के 11 वें सीजन का आगाज होने वाला है। इसको लेकर 27 और 28 जनवरी को बैंगलुर में खिलाड़ियों की नीलामी देखने को...