IPL 8: फाइनल, मुंबई बनाम चेन्नई, मैच प्रीव्यू - Sportzwiki
क्रिकेट

IPL 8: फाइनल, मुंबई बनाम चेन्नई, मैच प्रीव्यू

  • आज 2015 के आईपीएल का आखिरी मैच फाइनल खेला जाएगा. कोलकाता के ईडन गार्डन में आज रात 8 बजे मुंबई का मुकाबला सीएसके से होगा. दोनों टीमें इस साल कुल 3 बार एक दुसरे से भिडी है और उसमे मुंबई ने 2 तो सीएसके ने एक मैच जीता है. अब आज फाइनल में देखना होगा की क्या सीएसके अपना तीसरा आईपीएल खिताब जीतती है या मुंबई अपना दुसरा आईपीएल खिताब जीतती है.

    महत्वपूर्ण खिलाडी:

    रोहित शर्मा:

    रोहित शर्मा इसिलिए आज महत्वपूर्ण है क्योंकि उनका ईडन गार्डन में रिकॉर्ड शानदार है. उन्होंने इस मैदान पर वनडे क्रिकेट की सबसे बडी पारी, अपना टेस्ट क्रिकेट का पहला शतक और आईपीएल में भी इस मैदान पर शतक लगाया है. इसिलिए आज रोहित को वैसा ही प्रदर्शन करना होगा.

    लसिथ मलिंगा:

    मलिंगा ने इस टुर्नामेंट में कमाल का प्रदर्शन किया है. मलिंगा को आज अपना बेस्ट देना ही होगा जिससे मुंबई को बहुत फायदा होगा.

    माइकल हसी:

    हसी ने आरसीबी के खिलाफ दुसरे क्वालीफायर मैच में सीएसके को जीत दिलाई. और 2013 की फाइनल में हार का बदला लेने का ये हसी के पास शानदार मौका है.

    आशिश नेहरा:

    नेहरा इस सीजन के सबसे बेस्ट तेज गेंदबाज रहे है. और शुरूआती विकेट लेने में वे माहिर बन चुके है. अगर सीएसके को अच्छा करना है तो नेहरा को शुरूआत में विकेट लेने होंगे.

    संभावित 11:

    मुंबई:

    लेंडल सिमंस, पार्थिव पटेल, रोहित शर्मा, अंबाती रायडू, कायरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, हरभजन सिंह, जे सुचिथ, लसिथ मलिंगा, विनय कुमार, मिशेल मैक्लनघन.

    सीएसके:

    माइकल हसी, ड्वेन स्मिथ, सुरेश रैना, फाफ ड्यू प्लेसी, महेंद्र सिंह धोनी, ड्वेन ब्रावो, पवन नेगी, रवींद्र जाडेजा, रवि अश्विन, आशिश नेहरा, मोहित शर्मा.

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top