आईपीएल 8 उद्घाटन समारोह, शाहिद और सैफ अली खान हुए आमने सामने - Sportzwiki
क्रिकेट

आईपीएल 8 उद्घाटन समारोह, शाहिद और सैफ अली खान हुए आमने सामने

  • आईपीएल के आठ वे संस्करण में कोलकाता केसाल्ट लेक मैदान में मंगलवार को आइपीएल-8 का उद्घाटन समारोह पुरे आईपीएल देखने वालों के लिए एक हंसी बनकर रहगया। आईपीएल 8 सेशन के उद्धाटन कार्यक्रम के रात जोश भरे कार्यक्रम केसाथ शुरवात हुआ। पर ये 2 घंटे के बाद कार्यकर्म शुरू हुआ क्यूंकि वहां पे बारिश हुई थी। इस बारिश की वजह से पहले ही लोग निराश थे उनका सारा मजा किरकिरा होगया था। और फिर इसके बाद और कार्यकर्म ख़राब करने की कसर होस्ट सैफ अली खान ने पूरी करदी है। पता नहीं क्यूँ बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान ने मंच पर आमंत्रित सबसे पहले सनराइजर्स के कप्तान शिखर धवन को किया, जबकि सिक्वेंस के तौर परमुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को आना था। इस तरह की गलती तो जो हुई सो हुई पर इसलिए गलत नाम बोलेजाने के बावजूद रोहित शर्मा ही मंच पर आए।

    हालाँकि गाने की सेटिंगभी रोहित के हिसाब से ही की गई थी। और जब सैफ को पता चला की उसने गलत नाम लिया है तो उसने मुंबई कानाम दोबारा से दोहराया। औए इस बार कोई खास प्रभंद भी उद्घाटन समारोह में नहीं था। और मजाक का पात्र बनते हुए सैफ अली खान ने जब रोहित शर्मा मंच पहुंचे तो उन्हें अपनेराईट साइट से घूमकर पीछे जाने का इशारा किया, और लगता है की उन्हें खुद भी नहीं पता था की उनके पीछे किसी व्यक्तिके खड़े होने की जगह ही नहीं थी।

    और फिर ऐसे में रोहित को आगे से मुडक़र सैफ कोंबाएं जाना पड़ा। और इसलिए गलत स्थान पर खड़े होने से रोहित के ऊपर सब हसने लगे और इसलिए सैफ अली खान के होस्ट और अन्य कलाकारों केपरफॉर्मेंस सोशल साइट पर सबके लिए मजाक का पात्र बन गए । और तो और सैफ और उनकी उनकी पत्नी करीना कपूर के ऊपर सोशल साइट पर चुटकुलें की बरसात होने लगी , और फिर ये यूजर कैसे पीछे हटते उन्होंने अनुष्का को विराट के साथ जोड़ दिया । और वहीं हॉट स्टार अपने डांस से सभी को दीवाना बनाने वाले शाहिद कपूर जब बाइक जोश के साथ चला रहे थेतोस्टेज के एक हिस्से से टकराते-टकराते बाल बाल बचे. फिर वो बार बार इतना गिर रहे थे की पुचो मत पहले जब स्टेज पर छाडे तब फिर उसके बाद बीके चला रहे थे तब और फिर आखिर में जब डांस कर रहे उस दौरान गिरते-गिरते बचे।

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Most Popular

    Top