फरवरी से न्यूज़ीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाले विश्वकप के लिए आयरलैंड ने अपने अंतिम 15 खिलाडियों की घोषणा कर दी है, यह टीम विलियम पोर्टरफील्ड की अगुवाई में आयरलैंड का प्रतिनिधित्व करेगी.

आयरलैंड टीम अभी दुबई में अभ्यास कैम्प में हिस्सा ले रही है, जिसके बाद वो अफगानिस्तान और स्कॉटलैंड के खिलाफ त्रिकोणीय सीरीज खेलने वाली है. आयरलैंड की टीम में पोर्टरफील्ड, नेल वो ब्रेन, केविन वो ब्रेन, जॉन मोनी, एड जोक, जार्ज ड्रोकरेल, और ग्रे विल्सन जैसे अनुभवी खिलाडी है, जिन्होंने पाकिस्तान को विश्वकप से बाहर किया था.

पोर्टरफील्ड ने कहा:

“हो सकता है, कि हमने वर्षो पहले जो किया था, उसे लोग भूल गये हो, लेकिन हमारे क्रिकेट ब्रांड से हमे बहुत ही सम्मान मिला, जो भी नए खिलाडी आयरलैंड टीम में आते है, उन्हें कड़ी प्रतिस्पर्धा से गुजरना होता है, और यह आयरलैंड की क्रिकेट के लिए एक अच्छी बात है.”

आयरलैंड के कोच फिल सिमसन ने कहा:

“हम ऑस्ट्रेलिया की तरह कुछ खिलाडियों को कवर की तरह रखेंगे, अगर इन दो महीनो के अंदर कोई खिलाड़ी अगर चोटिल होता है, तो वो उसकी जगह ले सके, और अगले कुछ हफ्तों में इस रुपरेखा को हम अंतिम रूप देंगे.”

आयरलैंड विश्व कप टीम: विलियम पोर्टरफील्ड (कप्तान), एंड्रयू बालब्रिन, पीटर चेस,  एलेक्स कुसाक,  जॉर्ज डकरेल,  एड जॉयस, एंड्रयू मैकब्रिन,  जॉन मूनी,  टिम मुर्त्गाह,  केविन ओ ब्रायन,  नियाल ओ ब्रायन,  पॉल स्टर्लिंग,  स्टुअर्ट थॉम्पसन ,  गैरी विल्सन,  क्रेग यंग।

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    FACTS: रोमन रेन्स की शादी छुपाना चाहती है कम्पनी WWE, जाने रोमन से...

    रोमन रेन्स इस समय बीमारी से जूझ रहे हैं और इसी वजह से वे TLC से भी बाहर हो गये हैं. इस आर्टिकल में...

    वीडियो : 10.6 ओवर में मैदान पर केदार जाधव के साथ हुआ कुछ ऐसा,...

    भारतीय टीम और न्यूजीलैंड टीम के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच आज 22 अक्टूबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम...

    किसने क्या कहा: कोहली के तूफानी शतक और भुवी के विस्फोटक पारी के बाद...

    भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच आज मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में खेला गया. भारत की तरफ से...

    भाईदूज के मौके पर मिताली राज ने अपने भाई को लेकर किया ये चौकाने...

    कल 21 अक्टूबर शनिवार को देश में धूमधाम से भाईदूज का त्यौहार मनाया गया. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने भी...

    भारतीय टीम से बाहर चल रहें गौतम गंभीर ने विराट कोहली को दे दी...

    भारत और न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ तीन मैचों की वन डे सीरीज शुरू ही चुकी हैं. इस सीरीज में भारत के जीत का प्रबल दावेदार...