चेन्नई सुपर किंग्स में दुबारा से वापस आ करके खुशऑस्ट्रेलिया के माइकल हसी आगामी इंडियन प्रीमियर लीग टूर्नामेंट में 2 बाररह चुकी विजेता और चैम्पियन टीम की ओर से कोई भी भूमिका निभाने को पूरी तरह से तैयार हैं.

इसी महीने 8 अप्रैलसे शुरु हो रहे आईपीएल के लिए आज यहां पहुंचने के बाद हसी ने अपने बयान में कहा, मैंने इसटीम की भूमिका के बारे में अधिक सोच विचार नहीं किया  है.

मुझे टीम में अपनी छवि को लेकर महेंद्र सिंह के और स्टीफनफ्लेमिंग (कोच) के साथ बैठकर आपस में बात चित करने की जरुरत है. इस उम्र में मैं कोईभी ऐसी भूमिका निभाने के लिए तैयार हु जिसे मेरे टीम का भला हो, और उन्हें मुझसे कोई मदद मिल सके.

हसी ने साथ में ये भी कहा, मैं अब भी इस भूमिका के लिए ट्रेनिंग कर रहा हूं और स्वदेश में बिग बैश लीगमें खेला हूं. मैं पूरी तरह से तंदरुस्त हूं.आईपीएल में मैंने अपनी तरफ से पूरा अच्छा प्रदर्शन किया है और टीममें वापसी करके फिलाल बहूत खुश हूं. 

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    RUMOUR: रोमन रेन्स नहीं बल्कि स्मैकडाउन का यह रेस्लर बनेगा अगले साल होने वाली...

    WWE हर महीने कोई ना कोई बड़ा पे पर व्यू इवेंट कराती ही है ताकि ज्यादा से ज्यादा फैन्स उनसे जुड़े रह सके. अगर...

    किसने क्या कहा: नागपुर टेस्ट के पहले दिन रविन्द्र जडेजा को नो बॉल फेंकना...

    आज शुक्रवार, 24 नवम्बर को भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच नागपुर के...

    IND v SL: नागपुर टेस्ट : भारतीय गेंदबाजों के फेर में फंसी श्रीलंकाई टीम

    नागपुर, 24 नवंबर (आईएएनएस)| श्रीलंकाई टीम यहां विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय गेंदबाजों...

    लम्बे समय बाद अंतिम एकादश में वापसी करने वाले इशांत शर्मा ने विराट कोहली...

    भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन मैदान में शुक्रवार को शुरू हुआ।...

    WWE NEWS: पहले से ही बुरा समय झेल रहे जॉन सीना के ऊपर WWE...

    सिनेशन के लीडर जॉन सीना इस समय अपने करियर में सबसे नीचे चल रहे हैं, उन्हें जॉबर से नीचे भी आँका जाता है पर...