चेन्नई सुपर किंग्स में दुबारा से वापस आ करके खुशऑस्ट्रेलिया के माइकल हसी आगामी इंडियन प्रीमियर लीग टूर्नामेंट में 2 बाररह चुकी विजेता और चैम्पियन टीम की ओर से कोई भी भूमिका निभाने को पूरी तरह से तैयार हैं.

इसी महीने 8 अप्रैलसे शुरु हो रहे आईपीएल के लिए आज यहां पहुंचने के बाद हसी ने अपने बयान में कहा, मैंने इसटीम की भूमिका के बारे में अधिक सोच विचार नहीं किया  है.

मुझे टीम में अपनी छवि को लेकर महेंद्र सिंह के और स्टीफनफ्लेमिंग (कोच) के साथ बैठकर आपस में बात चित करने की जरुरत है. इस उम्र में मैं कोईभी ऐसी भूमिका निभाने के लिए तैयार हु जिसे मेरे टीम का भला हो, और उन्हें मुझसे कोई मदद मिल सके.

हसी ने साथ में ये भी कहा, मैं अब भी इस भूमिका के लिए ट्रेनिंग कर रहा हूं और स्वदेश में बिग बैश लीगमें खेला हूं. मैं पूरी तरह से तंदरुस्त हूं.आईपीएल में मैंने अपनी तरफ से पूरा अच्छा प्रदर्शन किया है और टीममें वापसी करके फिलाल बहूत खुश हूं. 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    वीडियो- 4.3 ओवर के दौरान आॅस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस ने डाली ऐसी अजीबोगरीब गेंद,...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पांच वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा एकदिवसीय मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है। कलकत्ता...

    पोंटिंग ही बने ऑस्ट्रेलिया के दुश्मन, हार्दिक पांड्या को सीखाया वो जिसकी वजह से...

    भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या इस समय तेजी के साथ विश्व क्रिकेट में अपनी पहचान बना रहे हैं। हार्दिक पंड्या...

    शादीशुदा बेबो का आया इस भारतीय खिलाड़ी पर दिल, खुद अपने जन्मदिन पर कह...

    आज बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर का जन्मदिन हैं. करीना कपूर का जन्म आज ही के दिन 21, सितम्बर 1980 को मुंबई में हुआ था...

    आखिर खुल गया धोनी की शानदार बल्लेबाजी का राज, इस कारण से धोनी मचा...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी पिछले कुछ मैचों से अपने एक अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं। महेन्द्र...

    भारतीय टीम से श्रीलंकाई क्रिकेट टीम को मिली लगातार 9 अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट हार पर...

    हाल ही में भारतीय टीम द्वारा अपने घर में ही श्रीलंकाई क्रिकेट टीम को एक बेहद ही शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था....