राबिन उथप्पा ने रणजी में लगातार अपना प्रदर्शन अच्छा रखा है, और उन्हें विश्वास है, कि यह उन्हें विश्वकप के लिए अंतिम 15 खिलाडियों की सूचि में शामिल कराने के लिए काफी है.

आइसीसी ने अंतिम 15 खिलाडियों की सूचि सभी देशों को 7 जनवरी तक जमा करने के लिए कहा हुआ है.

अभी हाल ही में रणजी ट्राफी में 3 अर्धशतक लगाने के बाद उथप्पा को लगता है की ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड में होने वाले विश्वकप में वो भारतीय टीम का हिस्सा होंगे, और उनके द्वारा किया गया अब तक का प्रदर्शन इसके लिए काफी है.

इस 29 वर्षीय ओपनर बल्लेबाज ने कहा-

“मैंने पुरे सत्र अपने टीम (कर्नाटका) के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है, और यह प्रदर्शन और मेरे द्वारा बनाये गये रन मुझे लम्बे समय तक इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का टिकेट देने में काफी है”

अभी हाल ही में उथप्पा को श्रीलंका के खिलाफ अंतिम दो वनडे मैचो के लिए चुना गया था, और फरवरी में एक ओपनर के रूप में भारतीय टीम से उनके जुड़ने की उम्मीद है.

ऑस्ट्रेलिया में और विश्वकप में अपने खेलने की इच्छा जाहिर करते हुए, उन्होंने कहा-

“देश के लिए खेलते हुए यह जरूरी नहीं होता है, कि हम किस स्थान पर बैटिंग कर रहे है, देश के लिए खेलना एक गर्व की बात होती है, मै किसी भी स्थान पर अच्छे से बल्लेबाजी कर सकता हूँ, और निश्चित रूप से मुझे जरुर मौका मिलेगा, मै ऑस्ट्रेलिया में खेलना ज्यादा पसंद करता हूँ, क्यूंकि यहाँ की बाउंसर पिचे मेरे अनुकूल होती है.”

उथप्पा 2008 में त्रिकोणीय सीरीज विजेता टीम का हिस्सा रहे है, लेकिन वर्तमान समय में अन्य ओपनर बल्लेबाजो को देखते हुए, यह कहना मुश्किल है की कौन-कौन विश्वकप में भारतीय टीम का हिस्सा होगा.

 

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने रेत से ये कलाकृति बना दिया विराट-अनुष्का को शादी...

    विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने शादी की घोषणा ट्वीटर के माध्यम से की। इटली के टस्कनी शहर में हुई इस शादी की...

    टी10 टूर्नामेंट : एक बार फिर दिखा जरीन खान का अफरीदी प्रेम टीम के...

    दुबई में चल रहे टी10 टूर्नामेंट का आज तीसरें दिन का पहला मैच व टूर्नामेंट का सातवा मैच शाहिद अफरीदी की कप्तानी वाली पख्तुंस...

    टी10 टूर्नामेंट : 6 6 6 6 6 की पारी खेलते हुए किरेन पोलार्ड...

    टी10 टूर्नामेंट में आज शुक्रवार को दिन का दूसरा मैच व टूर्नामेंट का चौथा मैच वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी वाली मराठा अरेबियंस और दिनेश...

    वीडियो : अपने 25 साल के लंबे क्रिकेट करियर में अफरीदी पहली बार हुए...

    वर्तमान में क्रिकेट प्रेमियों को टी10 लीग का मजा देखने को मिल रहा है और यह मजा दुबई के शारजाहां स्टेडियम में देखेने को...

    करो या मरो के मुकाबले में हालतों के अनुसार यह टीम होगी इस निर्णायक...

    पिछले छः सप्ताह से भारत के उत्तर भारत में भ्रमण करने के बाद श्रीलंका टीम आखिरकार दक्षिण भारत में पहुंची है. यह जगह है...