दुसरे टेस्ट में बड़े अंतर से हार के बाद इंग्लैंड टीम में बड़ा बदलाव - Sportzwiki
क्रिकेट

दुसरे टेस्ट में बड़े अंतर से हार के बाद इंग्लैंड टीम में बड़ा बदलाव

  • तीसरे ऐशेज टेस्ट के लिए यॉर्कशायर के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टॉ को इंग्लैंड टीम में जगह मिली है. उनको पहले दोनों टेस्ट में फेल हुए, गैरी बेलेंस की जगह पर मौका मिला है.

    बेयरस्टॉ को उनके शानदार फॉर्म में होने की वजह से चुना गया  है. बेलेंस के बाहर जाने के बाद, अब इयान बेल तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आएंगे, तो रूट चौथे नंबर पर आएंगे. और बेयरस्टॉ पांचवे नंबर पर आयेगे. बेयरस्टॉ ने अपना आखिरी टेस्ट मैच 2014 जनवरी में अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेला था.

    इंग्लैंड क्रिकेट टीम के चयनकर्ता जैम्स ने कहा कि, गैरी को बाहर करना मुश्किल फैसला था, और उम्मीद है कि वे अपना फॉर्म काउंटी में हासिल करेंगे. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खुद को पहले से ही साबित किया है, और भविष्य में उनसे काफी उम्मीद है.

    उन्होंने आगें कहा, तीसरे टेस्ट से पहले खिलाडियों को अच्छा आराम मिल रहा है, और खिलाडी अपने आपको अच्छे से तैयार करके पहले टेस्ट की तरह प्रदर्शन करे. तीसरे  टेस्ट में, बेल तीसरे  और रूट चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आएंगे. तो वही बेयरस्टॉ की बात करे तो उन्होंने यॉर्कशायर के लिए कमाल का प्रदर्शन किया है. और वे इस मौके के हकदार थे.

    एडम लीथ को एक और बार मौका मिला है.

    तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम :

    एलिस्टर कुक (कप्तान), एडम लीथ, इयान बेल, जो रुट, जॉनी बेयरस्टॉ, बेन स्टोक्स, जोश  बटलर, मोईन अली, स्टुअर्ट ब्रॉड, मार्क वुड, जेम्स एंडरसन, आदिल  रशिद, स्टीवन फिन.

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Most Popular

    Top