ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज़ “जस्टिन लैंगर” ने पश्चिम ऑस्ट्रेलिया के साथ एक नए अनुबंध पर हस्ताक्षर कर अब भारत या इंग्लैंड के कोच बनने की सम्भावना से इंकार किया है.

इससे पहले ये कयास लगाये जा रहे थे कि जस्टिन इंग्लैंड के ‘पीटर मूर्स’ की जगह ले सकते हैं जैसे कि वे पहले एंड्रू स्ट्रॉस के साथ खेल चुके हैं और दोनों के सम्बन्ध भी काफी अच्छे रहे हैं. साथ ही जस्टिन के भारतीय टीम के कोच का पदभार सँभालने की भी खर आई थी. लेकिन अब पश्चिम ऑस्ट्रेलिया से अनुबंध तय करने के बाद उनका भारत या इंग्लैंड से जुड़ने की कोई उम्मीद नहीं रह गई है.

 लैंगर ने कहा कि- ” वे अंतर्राष्ट्रीय तौर पर मौका पाकर खुश हैं लेकिन उनके परिवार के लिए समय अच्छा नहीं है क्योंकि अधिकांश समय के लिए उन्हें अपने परिवार से दूर रहना होगा. उन्होंने ये भी कहा कि अभी भी पश्चिम ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लिए बहुत काम करना बाकी है.”

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    IPL UPDATE: इन 2 आईपीएल टीमो ने भारत नहीं बल्कि इस देश में आईपीएल...

    आईपीएल 11 को लेकर अभी से तैयारी शुरू कर दी गई हैं. वही जहाँ इस बार ज्यादातर खिलाड़ियों को नीलामी में शामिल किया जाएगा....

    आँकड़े: 50 अन्तर्राष्ट्रीय शतक लगाने के बाद सचिन और विराट कोहली में कौन है...

    विराट कोहली क्रिकेट की किताब में लगातार कीर्तिमान दर्ज कराते जा रहे हैं. वह प्रति मैच कुछ न कुछ ऐसा कारनामा करते हैं जो...

    PHOTOS: ये है गौतम गंभीर समेत भारतीय खिलाड़ियों की खुबसुरत बहने

    भारत में कोई भी खिलाड़ी जैसे ही अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल लेता है वैसे ही वह लाइमलाइट में आ जाता है. वह जहां जाता है...

    अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए इरफ़ान पठान ने थामा उस दिग्गज का हाथ...

    भारत के दिग्गज आलराउंडर का करियर इस समय कुछ खास नही चल रहा हैं. एक तरफ जहाँ उनकी इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी नही हो...

    IND v SL: 8 महीने बाद भारतीय टीम में वापसी कर रहा यह भारतीय...

    कोलकाता टेस्ट मैच ड्रा होने के बाद अब सभी की निगाहे नागपुर में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच पर आकर ठहर गयी हैं....