ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज़ “जस्टिन लैंगर” ने पश्चिम ऑस्ट्रेलिया के साथ एक नए अनुबंध पर हस्ताक्षर कर अब भारत या इंग्लैंड के कोच बनने की सम्भावना से इंकार किया है.

इससे पहले ये कयास लगाये जा रहे थे कि जस्टिन इंग्लैंड के ‘पीटर मूर्स’ की जगह ले सकते हैं जैसे कि वे पहले एंड्रू स्ट्रॉस के साथ खेल चुके हैं और दोनों के सम्बन्ध भी काफी अच्छे रहे हैं. साथ ही जस्टिन के भारतीय टीम के कोच का पदभार सँभालने की भी खर आई थी. लेकिन अब पश्चिम ऑस्ट्रेलिया से अनुबंध तय करने के बाद उनका भारत या इंग्लैंड से जुड़ने की कोई उम्मीद नहीं रह गई है.

 लैंगर ने कहा कि- ” वे अंतर्राष्ट्रीय तौर पर मौका पाकर खुश हैं लेकिन उनके परिवार के लिए समय अच्छा नहीं है क्योंकि अधिकांश समय के लिए उन्हें अपने परिवार से दूर रहना होगा. उन्होंने ये भी कहा कि अभी भी पश्चिम ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लिए बहुत काम करना बाकी है.”

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    सीरीज हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी...

    ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही सीरीज में भारत ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं. सीरीज हराने के बाद भी...

    बर्थडे स्पेशल: ये हैं WWE के मालिक की बेटी की वो तस्वीरे जिसे WWE...

    स्टेफनी मैकमोहन ने कल ही अपना जन्मदिन मनाया है, वे इस समय WWE की ब्रांड मेनेजर के पद पर तैनात हैं. इसके साथ साथ...

    सचिन तेंदुलकर ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर की ये भविष्यवाणी, बताया कितने मैच में...

    इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय टीम को मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ मिली शानदार जीत...

    WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी पर जॉन सीना ने फेरा पानी, कह डाली ये...

    नो मर्सी में रोमन रेन्स से हार जाने वाले जॉन सीना इस समय बुरे समय से गुजर रहे हैं. इस हार के बाद उनकी...

    अजीबोगरीब: होलकर क्रिकेट मैच के दौरान एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार अम्पायर ने...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच में टीम इण्डिया ने मेेहमान आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ...