भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और कोलकाता टीम के सह मालिक सौरव गांगुली ने कहा काका के कोलकाता फूटबाल टीम से जुड़ने की सम्भावना है.

उन्होंने कहा:

“काका के कोलकाता टीम से जुड़ने के सम्बन्ध में अभी बात चल रही है, लेकिन अभी भी यह निश्चित नहीं हुआ है.”

हालाँकि काका अभी अमेरिका की मेजर सुपर लीग की टीम “ओरलेंडो सिटी” के लिये खेल रहे है. और इसी साल उनका कांट्रेक्ट इस टीम से खत्म होने वाला है, जिसके बाद उनकी कोलकाता की टीम से जुड़ने की सम्भावना है.

भारतीय पूर्व कप्तान गांगुली ने कहा:

“काका को कोलकाता से जोड़ने को लेकर अभी बात चल रही है, हालाँकि कुछ भी निश्चित नहीं हुआ है, जैसे ही कुछ निश्चित होगा, हम इसकी जानकारी आपको जरुर देंगे.”

जैसा की आप जानते है, पिछली बार एंटोनियो लोपेज़ हाबस कोलकाता के मुख्य कोच थे, और पिछले साल उनकी निगरानी में ही कोलकाता ने इंडियन सुपर लीग में जीत दर्ज की थी.

इसलिये गांगुली का मानना है, कि उन्हें हटाना सही फैसला नहीं होगा, उन्होंने कहा हाबस टीम से मुख्य कोच के रूप में जुड़े रहेंगे और कोलकाता उनकी निगरानी में एक बार फिर कप जितने उतरेगी.

गांगुली ने कहा:

“हाबस एक अच्छे इन्सान के साथ एक अच्छे कोच भी है, और आगे भी वो कोलकाता के कोच बने रहेंगे, पिछली बार हाबस ने हमे इंडियन सुपर लीग जितने में मदद की थी.”

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    SW WEEKLY UPDATE: एक नजर में पढ़े 18 सितम्बर से लेकर 25 सितम्बर तक...

    अगर आप सभी ने बीते हफ्ते की तमाम और मुख्य खबरे मिस कर दी हैं, तो घबराइए बिलकुल भी मत. इस लेख के माध्यम...

    WWE NEWS: नो मर्सी में रोमन रेन्स से मिली हार की वजह से छीन...

    नो मर्सी में मिली हार से जॉन सीना की रिटायरमेंट की खबरों ने और जोड़ पकड़ लिया पर इस सबके बीच उनके लिए एक...

    बर्थडे स्पेशल : अपने पुरे करियर में नहीं लगाया एक भी छक्का, लेकिन फिर...

    आज 26 सितम्बर मंगलवार का दिन भारतीय क्रिकेट के लिए बेहद खास है, क्योंकि आज भारतीय क्रिकेट के एक बहुत बड़े दिग्गज खिलाड़ी का...

    शाहिद अफरीदी ने एक समारोह के दौरान बनाया खुद का मजाक, कहा कुछ ऐसा...

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी जब मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए आते थे, तो विपक्षी टीम के गेंदबाजों के लिए...

    #BEN STOKES ARREST: इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इस शर्मनाक हरकत की वजह...

    इंग्लैंड के सुपर स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स हर मैच के साथ इंग्लैंड के लिए महत्वपूर्ण होते जा रहे हैं। बेन स्टोक्स अब इंग्लैंड...