न्यूज़ीलैंड के स्टाइलिश बल्लेबाज केन विलियम्सन कंधे में चोट की वजह से अभी हाल ही में शुरू होने वाले श्रीलंका के खिलाफ 7 वनडे मैचो की सीरीज में नहीं खेल पाएंगे. पहले टेस्ट मैच में क्रिसचर्च में फील्डिंग के दौरान केन के कंधे में हल्की चोट आ गयी थी.

न्यूज़ीलैंड के कोच माइक हसन ने कहा, टीम मैनेजमेंट ने विलियम्सन को दो टेस्ट और एक वनडे मैच में शामिल न कर के उन्हें चोट से उबरने का मौका दिया है, लेकिन न्यूज़ीलैंड क्रिकेट ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा है, कि

“केन विलियम्सन को 7 से 10 दिनों के लिए टीम से बाहर रखा गया है, इसका मतलब ये है, कि विलियम्सन 23 जनवरी को 5 वें वनडे मैच में शामिल होने के लिए पूर्ण रूप से फिट होंगे”

हसन से कहा:

“केन विलियम्सन निश्चित रूप से हमारे लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी है, इसलिए हम उसे उसके कंधे के चोट से उबरने का पूरा मौका दे रहे है, उसने पिछले कुछ समय में बहुत सारा क्रिकेट हमारे लिए खेल है, और अपना 100% दिया है, इसलिए अभी उसे आराम की थोड़ी जरूरत है.”

विलियम्सन पिछले 15 महीनो से न्यूज़ीलैंड के लिए क्रिकेट के हर फार्मेट में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे है, ऐसे में किवी 14 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड में आयोजित होने वाले विश्वकप को देखते हुए, कोई रिस्क नहीं लेना चाहते और विलियम्सन को चोट से उबरने का पूरा समय देना चाहते है.

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    सीरीज हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी...

    ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही सीरीज में भारत ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं. सीरीज हराने के बाद भी...

    बर्थडे स्पेशल: ये हैं WWE के मालिक की बेटी की वो तस्वीरे जिसे WWE...

    स्टेफनी मैकमोहन ने कल ही अपना जन्मदिन मनाया है, वे इस समय WWE की ब्रांड मेनेजर के पद पर तैनात हैं. इसके साथ साथ...

    सचिन तेंदुलकर ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर की ये भविष्यवाणी, बताया कितने मैच में...

    इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय टीम को मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ मिली शानदार जीत...

    WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी पर जॉन सीना ने फेरा पानी, कह डाली ये...

    नो मर्सी में रोमन रेन्स से हार जाने वाले जॉन सीना इस समय बुरे समय से गुजर रहे हैं. इस हार के बाद उनकी...

    अजीबोगरीब: होलकर क्रिकेट मैच के दौरान एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार अम्पायर ने...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच में टीम इण्डिया ने मेेहमान आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ...