राष्ट्रमंडल खेलो में स्वर्ण पदक जितने वाले पी. कश्यप आज सिंगापूर ओपन सीरीज के पुरुष वर्ग के एकल ग्रुप में हार गये है, जिसके बाद भारत की अंतिम आश भी टूट गयी है, प्रणय के बाद सिर्फ कश्यप ही ऐसे थे, जो इस टूर्नामेंट में अब  भारत का परचम लहरा सकते थे, लेकिन कश्यप के हारने के बाद अब भारत की यह आखिरी चुनौती भी खत्म हो गयी है. इससे कश्यप 3 लाख डालर जितने से भी चुक गये है.

अब तक शानदार प्रदर्शन करने वाले भारत के पी. कश्यप को हांगकांग के हूं यून ने 58 मिनट तक चले इस सेमीफाइनल मैच में 20-22, 21-11 और 21-14 से आसानी से हरा कर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया.

इससे पहले भारतीय शटलरप्रणय ने क्वार्टरफाइनल से पैर की चोट की वजह से नाम वापिस ले लिया था, और स्विस तथा इंडिया ओपन चैंपियन किदाम्बी श्रीकांत तथा महिला युगल चैम्पियन ज्वाला गट्टा और यीनी पोनप्पा की जोड़ी पहले ही हार कर बाहर हो चुकी है.

कश्यप ने पहले मैच में तो शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन उसके बाद वो वापसी करने में नाकाम रहे, जिसकी वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा, हांगकांग के इस शानदार शटलर के खिलाफ वैसे भी कश्यप का पिछला प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, और अब तक खेले गये कुल 3 में से कश्यप को सिर्फ 1 में ही जित मिली है, जबकि हू यून ने 2 मैच जीते थे, इस हार के बाद भारत की इस टूर्नामेंट में चुनौती पूर्ण रूप से खत्म हो गयी है.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    ये है वो कारण जिसकी वजह से विराट कोहली ने सुरेश रैना से साउथ...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जोहनसबर्ग में खेले गये पहले टी20 मैच में उस समय सभी हैरान रह गये जब भारतीय टीम के...

    STATS: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में ही हुई रिकॉर्ड की बारिश,...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज टी-20 सीरीज का पहला मैच खेला गया. जहाँ आज एक बार फिर से साउथ अफ्रीका को हार...

    जाने भुवनेश्वर कुमार द्वारा फेंकी जाने वाली नकल बॉल क्या होती है और सबसे...

    भारतीय टीम को अपनी शानदार गेंदबाजी चलते भुवनेश्वर कुमार ने जीत दिला दी है. भुवनेश्वर कुमार ने पहले टी20 मैच में आज रविवार को...

    भारतीय टीम में विराट कोहली की भरपाई करने को तैयार है यह 18 वर्षीय...

    भारतीय जूनियर क्रिकेट टीम में आजकर अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चा होती है तो वो हैं शुभमन गिल। पंजाब के शुभमन गिल ने...

    साउथ अफ्रीकन कप्तान जेपी डुमिनी ने सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को ठहराया पहले...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला टी20 मैच आज रविवार को जोहनसबर्ग के वांडर्स स्टेडियम...