आज भारत और बांग्लादेश दूसरा वनडे मैच खेलने के लिए बांग्लादेश के ढाका के शेरे बांग्ला स्टेडियम में एक दुसरे के सामने दोपहर 2:30 pm पर मौजूद होंगे, जहाँ एक तरफ बांग्लादेश यह मैच जीतकर सीरीज पर अपना कब्जा जमाना चाहेगा, वही दूसरी तरफ भारत बांग्लादेश को हरा कर सीरीज में बराबरी करने की कोशिस करेगा.

अब हम नजर डाल रहे है ऐसे ही कुछ खिलाडियों पर जिन पर सबकी नजर रहेगी:

रोहित शर्मा:

रोहित वनडे में कमाल के बल्लेबाज है. और दोनों टीमों के बीच खेले गये पिछले मैच में रोहित ने शानदार शतक लगाया था जो मैच विश्वकप क्वार्टर फाइनल में हुआ था. और उनपर सबकी नजरें होगी.

विराट कोहली:

कोहली वनडे में एक बडे खिलाडी है और उनका बांग्लादेश के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड है. और इस सीरीज में उनपर सभीकी नजरें होगी.

उमेश यादव:

उमेश अब भारत के नंबर एक गेंदबाज है. उन्होंने विश्वकप में शानदार प्रदर्शन किया था और इस सीरीज में सभी उनपर ही नजर रखेंगे.

रवी अश्विन:

अश्विन अब काफी अनुभवी खिलाडी हो चुके है. और उनसे भारतीय टीम को काफी उम्मीद है.

तमीम इक्बाल:

तमीम ने पाकिस्तान के खिलाफ पिछले महीने हुए सीरीज में मैन अॉफ द सीरीज बने थे. और वैसे ही प्रदर्शन की उम्मीद उनसे भारत के खिलाफ है.

मुश्फिकर रहीम:

रहीम बांग्लादेश के लिए काफी महत्वपूर्ण खिलाडी है. उनका भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन रहा है और इस सीरीज में भी उनसे उम्मीद है.

मुस्त्फिजुर रहमान:

रहमान ने पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी की और बांग्लादेश को जीत दिलाया, वो उनका पहला मैच था और पहले ही मैच में वो मैन आफ द मैच बने, जिसके बाद से आज एक बार फिर सबकी नजरे उन पर होंगी.

मुशरफे मुर्तजा:

मुर्तजा बांग्लादेश के कप्तान है और विश्वकप और पाकिस्तान के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन के बाद उनसे और भी ज्यादा उम्मीदें होगी इस सीरीज में.

 

 

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    ब्रावो ने किया बड़ा ऐलान, अब इनके लिए गायेंगे ये खास गाना

    वेस्ट इंडीज के स्टार आलराउंडर डीजे ब्रावो अपने खेल के साथ अपने गाने के लिए भी जाने जाते हैं. एक अच्छे खिलाड़ी होने के...

    कल अफ्रीका दौरे को लेकर बीसीसीआई पर भड़के थे विराट कोहली और आज सौरव...

    विराट कोहली के एक बयान ने बीसीसीआई की कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए हैं. विराट कोहली ने  व्यस्त कार्यक्रम पर सवाल उठाए...

    2017 में एलिस्टर कुक, स्मिथ और विराट जैसे दिग्गज जो काम नहीं कर सके...

    श्रीलंका के मध्यक्रम के बल्लेबाज दिमुथ करुनारत्ने ने भारत के खिलाफ नागपुर में दूसरे टेस्ट में शानदार अर्धशतक के साथ एक ऐसे रिकॉर्ड को...

    सौरव गांगुली की एक बार फिर से बढ़ी मुश्किलें, अब KMC ने पकड़ाया इस...

    भारत के महान कप्तान सौरव गांगुली एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. हाल में ही  पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के घर डेंगू...

    वीडियो: फिर मैदान पर दिखा कोहली-डिकवेला विवाद, डिकवेला के आउट होने पर कोहली ने...

    श्रीलंका टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला श्रीलंका टीम की निचलेक्रम की बल्लेबाजी को मजबूती देने वाले बल्लेबाज बन कर उभरें हैं. हालाँकि, वह...