चंडीगढ़ के इंस्टीट्यूट आफ फ्लाइंड के दृष्टि बाधित बच्चों के समूह कोआज यहां आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के अपने पसंदीदा स्टार खिलाड़ियोंके साथ क्रिकेट खेलने और बातचीत करने का मौका मिला। खराब मौसम के बावजूदकिंग्स इलेवन के खिलाड़ियों से इंस्टीट्यूट से आए 10 बच्चों के साथ क्रिकेटखेला जो पंजाब टीम के अपने पसंदीदा खिलाडिय़ों से मिलने आए थे। इन बच्चोंमें दो पूर्ण रूप से नेत्रहीन जबकि बाकी आंशिक रूप से नेत्रहीन थे। येबच्चों किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान जार्ज बैली, ग्लेन मैक्सवेल, रिषिधवन, मनन वोहरा और अन्य क्रिकेटरों के साथ खेले।

बैली ने बच्चों केसाथ खेलने के अनुभव के बारे में कहा कि इनके साथ समय बिताकर हम काफीभाग्यशाली महसूस कर रहे हैं, यह देखकर काफी अच्छा लगा कि वे क्रिकेट के खेलका लुत्फ उठा रहे हैं। रेहान (18), सुखविंदर (18), अभिषेक (16), सदानंद (18) और अन्य बच्चों ने क्रिकेटरों के साथ बातचीत करने के अलावा तस्वीर भीखिंचवाई।

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    बड़ी खबर: लगातार दो मैच हारने के बाद अब टी 20 श्रृंखला से बाहर...

    चेन्नई और कोलकाता एकदिवसीय हारने के बाद अब स्मिथ एंड कंपनी के पेटीएम वनडे सीरीज हारने की कगार पर आ खड़ी हुई हैं. टीम...

    WWE NEWS: खुद ब्रोन स्त्रोमैन ने किया खुलासा, रिंग के बाहर रोमन रेन्स हैं...

    WWE में हाल ही के दिनों में रोमन रेन्स और ब्रोन स्त्रोमैन के बीच बहुत ही तगड़ी फाइट देखने को मिली थी जिसको फैन्स...

    22 सितम्बर स्पेशल: आज के दिन ही भारत ने लिया था ऑस्ट्रेलिया से 2003...

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट की जंग बहुत पुरानी हैं. दोनों देश एक दूसरे से क्रिकेट के मैदान में हारना पसंद नही करते...

    RUMOUR: नो मर्सी के बाद रोमन रेन्स के करियर को आगे बढ़ाने के लिए...

    WWE में हमेशा ही मुख्य चेहरे की लड़ाई जारी रहती है, लगभग एक दशक से जॉन सीना कंपनी के मेन चेहरा थे पर अब...

    …. तो माही के कारण हैट्रिक लेने में सफल रहे कुलदीप यादव, खुद कुलदीप...

    गुरूवार, 21 सितम्बर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन के मैदान पर...