गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से किंग्स इलेवन पंजाब ने बारिश से प्रभावित आईपीएल के 10 ओवरके मैच में रायल चैलेंजर्स बेंगलूरू को 22 रन से हरा दिया और साथ ही में हराकर लगातार सात हार केक्रम को तोड़ दिया। ये बात सही है की जिस निश्चित समय पर मैच शुरू होने वाला था वो बारिश की कारण मैच निर्धारित समय से दो घंटा और 45 मिनटदेर से शुरू हुआ जिसके वजह इसे 10 आेवर का कर दिया गया। 

इसकेबाद पंजाब के गेंदबाजों का जोश मैदान में बिखरते दिखा। अक्षर पटेल 11 रन पर दोविकेट ले पाए और वहीँ दूसरी तरफ अनुरीत सिंह :21 रन पर दो विकेट ले पाए और युरेन हेनड्रिक्स नौ रन परएक विकेट की अवधि बना पाए पंजाब की धारदार गेंदबाजी के सामने आरसीबी की टीम छह विकेट पर 84 रन बनाने में ही कामयाब हो सकी । आरसीबी की ओर से मनदीप सिंह ने सर्वाधिक 20 रन का लक्ष्य प्राप्त किया । इससे पहलेकिंग्स इलेवन की जबाज टीम सलामी बल्लेबाज रिद्धिमान साहा :12 गेंद में 31 रन ही मैदान में बना पाए इसे सेमिली अच्छी शुरूआत के बावजूद नियमित अंतराल पर विकेट गंवाने के कारण बड़ास्कोर खड़ा नहीं कर पाई।

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    ब्रेकिंग न्यूज़ : भारत-साउथ अफ्रीका तीसरे टेस्ट मैच से पहले ये स्टार खिलाड़ी हुआ...

    भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच अबतक तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के दो टेस्ट मैच खेले गये है. जिसके दोनों टेस्ट...

    माइकल वान ने इस स्टार खिलाड़ी को बताया धोनी से लाख गुना बेहतर

    इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय पांच वन डे मैच की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज में इंग्लैंड ने 3-0 कि...

    स्पेनिश लीग : उलटफेर का शिकार हुआ वालेंसिया

    मेड्रिड, 21 जनवरी; स्पेनिश लीग में रविवार को खेले गए 20वें दौर के मैच में उलटफेर करते हुए लास पाल्मास ने वालेंसिया को 2-1 से...

    WWE के अपने ही रेस्लर्स बन रहे हैं कंपनी के लिए बड़ी मुसीबत, जाने...

    WWE के मौजूदा रोस्टर में कई रेस्लर हैं जिनकी वजह से कंपनी को अपने टाइम टेबल में बड़े बदलाव करने पड़ते हैं ताकि सभी...

    प्रीमियर लीग : सिटी ने न्यूकासल को 3-1 से हराया

    मैनचेस्टर, 21 जनवरी; इंग्लिश प्रीमियर लीग के 24वें दौर में खेले गए एक मैच में मैनचेस्टर सिटी ने न्यूकासल क्लब को 3-1 से मात दी।...