kings-xis-shaun-marsh-ruled-out-of-ipl
क्रिकेट

किंग्स XI पंजाब को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण शॉन मार्श हुए आईपीएल से बाहर

  • आईपीएल 9, चोट के कारण आईपीएल प्रतियोगिता से बाहर होने वाले खिलाड़ियों के संख्या दिनों-दिन बढती जा रही हैं, मुंबई इंडियंस के सिमोंस, राइजिंग पुणे के केविन पीटरसन , फाफ डूप्लेसिस, मिचेल मार्श और स्टीव स्मिथ के बाद किंग्स XI पंजाब के प्रमुख बल्लेबाज़ शॉन मार्श कमर की चोट के कारण आईपीएल 9 से बाहर हो गए हैं.

    किंग्स XI पंजाब ने पुष्ठी की हैं, कि कमर की चोट के कारण शॉन मार्श आईपीएल से बाहर हो गए हैं, मार्श जल्द ही ऑस्ट्रेलिया वापस लौट जायेगे. अब देखना यह होगा, कि किंग्स XI पंजाब शॉन मार्श के विकल्प के रूप में किस खिलाड़ी को शामिल करते हैं.

    19 अप्रैल को कोलकाता के विरुद्ध खेले गए मैच के दौराम मार्श चोटिल हुए, शॉन मार्श ने कोलकाता के विरुद्ध नाबाद 56 रनों की पारी खेली थी.

    पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे चल रही पंजाब की टीम के शॉन मार्श प्रमुख बल्लेबाज़ हैं.

    विषाक्त भोजन की समस्या के कारण आईपीएल 9 में पहला मैच नहीं खेल पाए थे, आईपीएल 9 में मार्श ने अब तक 31.8 औसत से 159 रन बनाये हैं, कोलकाता के विरुद्ध मार्श ने सर्वाधिक 56 रन नाबाद बनाये थे.

    रविवार को गुजरात लायंस पर बड़ी जीत के बाद भी किंग्स XI पंजाब पॉइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान पर हैं.

    शॉन मार्श आईपीएल के पहले संस्करण से किंग्स XI पंजाब के स्थायी सदस्य है, आईपीएल 2008 में शॉन मार्श ऑरेंज कैप के विजेता भी रह चुके हैं.

    आईपीएल में अब तक खेले 62 मैचो में मार्श ने 40 की अधिक औसत से 2213 रन बनाये हैं, जिसमे 18 अर्द्धशतक और 1 शतक शामिल हैं. आईपीएल में मार्श का सर्वोच्च स्कोर 115 रन है. आईपीएल में शॉन मार्श 9 बार मैन ऑफ़ द मैच खिताब जीत चुके हैं.

    sw
    Top