kixp-vs-gl-statement-after-the-match
इंटरव्यूज

मैने अपने गेंदबाजी के पुराने वीडियो बार-बार देंखे:अक्षर पटेल

  • क्रिकेट डेस्‍क। किंग्स इलेवन पंजाब ने अक्षर पटेल और मोहित शर्मा की धारदार गेंदबाजी के दम पर गुजरात को 23 रन से हरा दिया। इस मैच में पहले पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की पूरी टीम 19.5 ओवर में 154 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 131 रन ही बना पाई।

    आइए डालते हैं एक नजर कि मैच के बाद किसने क्‍या कहा-

    पंजाब के कप्‍तान मुरली विजय ने कहा-
    “जीत से बहुत अच्‍छा महसूस हो रहा है। लड़कों ने जिस तरह का प्रदर्शन फील्‍ड पर किया वह काबिले तारीफ है। उन्‍होंने कहा कि मिडिल ऑर्डर में जिस प्रकार से विकेट गिरे हमें उस पर काम करने की आवश्‍यकता है लेकिन यह भी सच है कि गेंद बल्‍ले पर नहीं आ रही थी।”

    जब उनसे कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी को लेकर सवाल किया गया तो उनका कहना था- “यह मैनेजमेंट का कॉल था और वह इस बात से खुश हैं मैने जो बल्‍लेबाजों और गेंदबाजों को कहा उन्‍होंने उस बात को माना। हम इस तरीके के मूवमेंट को आगे भी जारी रखना चाहेंगे।”

    ‘मैन ऑफ द मैच’ अक्षर पटेल ने कहा-
    मैन ऑफ द मैच’ रहे पंजाब के स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल का कहना था,कि “मैं अपनी सीनियर की बात को ध्‍यान में रखते हुए गेंदबाजी में सुधार कर रहा था। मैंने गेंदबाजी के वीडियो देखे और पाया कि मैं या तो तेज या ज्‍यादा धीमी गेंद डाल रहा था।”

    जब उनसे पिच के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि- “राजकोट पर खेलना उनके लिए हमेशा से ही अच्‍छा रहता है क्‍योंकि वह उनका होम ग्राउंड है, और वह यहां की पिच को अच्‍छे से समझते हैं।”

    जब उसने पूछा गया कि क्‍या वह मोहाली में ऐसे ही प्रदर्शन को दोहराएंगे तो उनका कहना था कि- “मोहाली में ज्‍यादा टर्न नहीं मिलता है, लेकिन मैं अपनी गेंदबाजी से बल्‍लेबाजों को बीट करने की पूरी कोशिश करुंगा।”

    sw
    Top