टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार “ट्रेवोर बेलिस” इंग्लैंड के नए कोच के रूप में नियुक्त किये जा सकते हैं. ट्रेवोर जो कि वर्तमान में कोल्कता नाइट राइडर्स टीम के हेड कोच हैं उन्होंने इंग्लिश क्रिकेट बोर्ड द्वारा दिए गए प्रस्ताव पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है. और 26 मई कि उनके अंतिम निर्णय देने की उम्मीद है.

ट्रेवोर का घरेलु व् अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सफलता का अच्छा रिकॉर्ड रहा है. वे पहले श्रीलंका टीम के कोच थे जोकि आई सी सी विश्व कप 2011 के दौरान फाइनल्स में पहुंची थी.

पिछले साल बेलिस ने ट्वेंटी 20 स्तर पर ऑस्ट्रेलिया को प्रशिक्षित किया और दक्षिण अफ्रीका पर 2 -1 श्रृंखला जीतने के लिए उनका मार्ग दर्शन किया.

इंग्लैंड के कोच के पद के लिए यॉर्कशायर के हेड कोच ‘गिलेस्पी’ भी बोर्ड की नज़रों में हैं. वहीँ ई सी बी के डायरेक्टर ‘एंड्रू स्ट्रॉस’ ने यह पिछले हफ्ते पुष्टि की थी कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज़ गेंदबाज कोच के इस पद क लिए हमारे धयान में हैं.

ऑस्ट्रेलिया के एशेज दस्ते में 9 न्यू साउथ वेल्स के खिलाडियों स्टीव स्मिथ, जोश, मिचेल स्टार्क, और डेविड वार्नर के साथ बेलिस का आगमन एक मजबूत दस्त बना सकता है.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    आने वाले समय में होने वाले ये सारे मुकाबले हो चुके हैं लीक जिनसे...

    इस आर्टिकल में जानिए उन बातों के बारे में जो इस साल होने वाली हैं. 1.डीन अम्ब्रोस का हील टर्न  शुरुआत करते हैं डीन अम्ब्रोस के...

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए साउथ अफ्रीकन टीम हुई घोषित, भारत के...

    बहुत ही जल्द दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला का आयोजन होना वाला हैं. दोनों देशों के बीच सबसे...

    जब महेन्द्र सिंह धोनी ने इस एक टेस्ट पारी से कंगारूओं का किया था...

    महेन्द्र सिंह धोनी का नाम भारतीय क्रिकेट में एक खास जगह बनाता है। महेन्द्र सिंह धोनी ने भारतीय क्रिकेट को एक बल्लेबाज और एक...

    पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज को मिचेल जॉनसन का लुक अपनाना पड़ा महंगा,...

    मौजूदा दौर 21वीं जनरेशन का दौर हैं जहां पर लोगों में अलग-अलग फैशन को अपनाने का चलन कुछ ज्यादा ही चल पड़ा है। इस...

    #OnThisDay: आज ही के दिन यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल ने रचा था इतिहास, ऐसा...

    24 फरवरी... जब जब 24 फरवरी आती हैं, तब तब इतिहास के पन्ने खुद को दोहराने लगते हैं. 24 फरवरी का क्रिकेट की दुनिया...