टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार “ट्रेवोर बेलिस” इंग्लैंड के नए कोच के रूप में नियुक्त किये जा सकते हैं. ट्रेवोर जो कि वर्तमान में कोल्कता नाइट राइडर्स टीम के हेड कोच हैं उन्होंने इंग्लिश क्रिकेट बोर्ड द्वारा दिए गए प्रस्ताव पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है. और 26 मई कि उनके अंतिम निर्णय देने की उम्मीद है.

ट्रेवोर का घरेलु व् अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सफलता का अच्छा रिकॉर्ड रहा है. वे पहले श्रीलंका टीम के कोच थे जोकि आई सी सी विश्व कप 2011 के दौरान फाइनल्स में पहुंची थी.

पिछले साल बेलिस ने ट्वेंटी 20 स्तर पर ऑस्ट्रेलिया को प्रशिक्षित किया और दक्षिण अफ्रीका पर 2 -1 श्रृंखला जीतने के लिए उनका मार्ग दर्शन किया.

इंग्लैंड के कोच के पद के लिए यॉर्कशायर के हेड कोच ‘गिलेस्पी’ भी बोर्ड की नज़रों में हैं. वहीँ ई सी बी के डायरेक्टर ‘एंड्रू स्ट्रॉस’ ने यह पिछले हफ्ते पुष्टि की थी कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज़ गेंदबाज कोच के इस पद क लिए हमारे धयान में हैं.

ऑस्ट्रेलिया के एशेज दस्ते में 9 न्यू साउथ वेल्स के खिलाडियों स्टीव स्मिथ, जोश, मिचेल स्टार्क, और डेविड वार्नर के साथ बेलिस का आगमन एक मजबूत दस्त बना सकता है.

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    वीडियो: विराट-अनुष्का के शादी की इनसाइड तस्वीरों के बाद अब वीडियो भी हुआ लीक,...

    भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सोमवार को यहां बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंध गए। विराट और अनुष्का...

    इस वजह से विराट और अनुष्का ने दुनिया के दुसरे सबसे महंगे रिसॉर्ट में...

    विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे थे, लेकिन आज सभी कयासों को दूर करते...

    PHOTOS: गुपचुप तरीके से हुई विराट और अनुष्का की शादी की मेहँदी से लेकर...

    भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आख़िरकार हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गये. दोनों ने आज इटली में...

    भारतीय वनडे टीम से बाहर चल रहे रविन्द्र जडेजा ने अपने कष्टकारी बचपन को...

    श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में दमदार प्रदर्शन करने वाले भारत के स्पिन गेंदबाज रवीन्द्र जडेजा इन दिनों दक्षिण अफ्रीका दौरे के...

    किसने क्या कहा: इटली में हुई विराट और अनुष्का की शादी, खेल जगत और...

    जिसका सभी को बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार था, आज वो लम्हा और दिन आ ही गया. जो अफवाहे और चर्चाएँ विराट कोहली...