कप्तान रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड के अर्धशतकों और दोनों के बीच तूफानी साझेदारी से मुंबई इंडियन्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स को छह विकेट से हरा दिया. कोलकाता ने कप्तान गौतम गंभीर (59) के अर्धशतक की बदौलत पांच विकेट पर 174 रन बनाए थे, जिसके जवाब में मुंबई इंडियन्स ने रोहित (नाबाद 68) और पोलार्ड (नाबाद 51) के बीच पांचवें विकेट के लिए पांच ओवर में 72 रन की अटूट साझेदारी की बदौलत 18 ओवर में चार विकेट पर 178 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की. रोहित ने अंबाती रायुडू (32) के साथ दूसरे विकेट के लिए 59 रन की साझेदारी भी की. रोहित ने 49 गेंद का सामना करते हुए आठ चौके और दो छक्के मारे, जबकि पोलार्ड की सिर्फ 17 गेंद की पारी में छह छक्के और दो चौके शामिल रहे.

हार कर बाद केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा, “मैं कोई बहाना नहीं कर रहा हूँ हमने वास्तव में 15 रन कम बनाये थे. उनके गेंदबाजों ने डेथ ओवरों में उनके गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाज़ी की थी. हमे पोलार्ड जैसी ही एक पारी की जरूरत थी, लेकिन क्रेडिट उनके गेंदबाजों को जाती है. उन्होंने 172 रन पर रोक दिया. मैं उनमें से नहीं जो ओस या किसी और चीज का बहाना करूं. हम प्रोफेशनल क्रिकेटर हैं और हमें किसी भी परिस्थिति में बल्ले और गेंद से अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए. टॉस और ओस हमारे बस में नहीं है. हमे बाकी बचे मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा. ”

जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान और आज के मैच के मैन ऑफ़ द मैच रोहित शर्मा ने कहा, “ये बहुत ही अच्छा मुकाबला था. हमे इस जीत की दरकार थी. हम जीत के लिए प्रतिबद्ध हैं और अपने प्लान को सफलता से लागू करना चाहते हैं. हम बतौर टीम अपनी जिम्मेदारी समझते हैं. पोलार्ड की फॉर्म काफी अहम है. मैं मुंबई के दर्शकों का भी धन्यवाद कहना चाहता हूँ. उन्होंने हमे काफी सपोर्ट किया. दुर्भाग्य से ये हमारा इस आईपीएल में आखिरी मैच इस मैदान पर है. वे पोलार्ड के धमाके का इन्तजार कर रहे थे. ख़ुशी है आज वही हुआ. हम कहीं भी खेलेंगे, हमारी कोशिश अच्छा क्रिकेट खेलने की है. हम यहाँ कई सालों से खेलते आये हैं. हमे आशा है यहाँ के लोगों का समर्थन हमें मिलता रहेगा.”

  • SHARE

    Related Articles

    NO MERCY 2017 RESULT: रोमन रेन्स और जॉन सीना के बीच चले धमाकेदार मैच...

    यह मैच रोमन रेन्स के करियर का अब तक का सबसे मैच था, वे पहले से ही जॉन सीना से प्रोमोज में पिछड़ रहे...

    NO MERCY 2017 RESULT: आप भी जाने क्या सेथ रोलिंस और डीन अम्ब्रोस की...

    मैच के शुरुआत में ही सिजारो ने डीन अम्ब्रोस को स्टील स्टेप्स पर पटक दिया और रिंग में वापस आकर तुरंत पिनफॉल के लिए...

    NO MERCY 2017 RESULT: इस डीवा ने जीता फेटल फाइव वे मैच और बन...

    डीवा चैंपियनशिप के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है जब डीवा चैंपियन के लिए फेटल फाइव वे मैच रखा गया हो. इसमें...

    NO MERCY 2017 RESULT: कुछ ऐसा निकला फिन बेलर और ब्रे वायट के मैच...

    इस मैच के शुरू होने से पहले ही ब्रे वायट ने फिन बलोर पर अटैक कर दिया और उन्हें कमेंटरी टेबल पर जाकर पटक...

    NO MERCY 2017 RESULT: ये रहा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए हुए मैच का रिजल्ट,...

    यह मैच मिज़ और जैसन जॉर्डन के बीच हुआ था. इस मैच पर सभी की निगाहें जैसन जॉर्डन पर लगी हुई थी क्योंकि वे...