kkrvsmumbai-post-match-comment
इंटरव्यूज

पोलार्ड ने अहम मौके पर किया धमाका: रोहित शर्मा

  • कप्तान रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड के अर्धशतकों और दोनों के बीच तूफानी साझेदारी से मुंबई इंडियन्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स को छह विकेट से हरा दिया. कोलकाता ने कप्तान गौतम गंभीर (59) के अर्धशतक की बदौलत पांच विकेट पर 174 रन बनाए थे, जिसके जवाब में मुंबई इंडियन्स ने रोहित (नाबाद 68) और पोलार्ड (नाबाद 51) के बीच पांचवें विकेट के लिए पांच ओवर में 72 रन की अटूट साझेदारी की बदौलत 18 ओवर में चार विकेट पर 178 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की. रोहित ने अंबाती रायुडू (32) के साथ दूसरे विकेट के लिए 59 रन की साझेदारी भी की. रोहित ने 49 गेंद का सामना करते हुए आठ चौके और दो छक्के मारे, जबकि पोलार्ड की सिर्फ 17 गेंद की पारी में छह छक्के और दो चौके शामिल रहे.

    हार कर बाद केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा, “मैं कोई बहाना नहीं कर रहा हूँ हमने वास्तव में 15 रन कम बनाये थे. उनके गेंदबाजों ने डेथ ओवरों में उनके गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाज़ी की थी. हमे पोलार्ड जैसी ही एक पारी की जरूरत थी, लेकिन क्रेडिट उनके गेंदबाजों को जाती है. उन्होंने 172 रन पर रोक दिया. मैं उनमें से नहीं जो ओस या किसी और चीज का बहाना करूं. हम प्रोफेशनल क्रिकेटर हैं और हमें किसी भी परिस्थिति में बल्ले और गेंद से अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए. टॉस और ओस हमारे बस में नहीं है. हमे बाकी बचे मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा. ”

    जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान और आज के मैच के मैन ऑफ़ द मैच रोहित शर्मा ने कहा, “ये बहुत ही अच्छा मुकाबला था. हमे इस जीत की दरकार थी. हम जीत के लिए प्रतिबद्ध हैं और अपने प्लान को सफलता से लागू करना चाहते हैं. हम बतौर टीम अपनी जिम्मेदारी समझते हैं. पोलार्ड की फॉर्म काफी अहम है. मैं मुंबई के दर्शकों का भी धन्यवाद कहना चाहता हूँ. उन्होंने हमे काफी सपोर्ट किया. दुर्भाग्य से ये हमारा इस आईपीएल में आखिरी मैच इस मैदान पर है. वे पोलार्ड के धमाके का इन्तजार कर रहे थे. ख़ुशी है आज वही हुआ. हम कहीं भी खेलेंगे, हमारी कोशिश अच्छा क्रिकेट खेलने की है. हम यहाँ कई सालों से खेलते आये हैं. हमे आशा है यहाँ के लोगों का समर्थन हमें मिलता रहेगा.”

    sw
    Top