के एल राहुल ले सकते है घायल मुरली विजय की जगह: रिपोर्ट्स - Sportzwiki
क्रिकेट

के एल राहुल ले सकते है घायल मुरली विजय की जगह: रिपोर्ट्स

  • एक खबर के मुताबिक भारतीय ओपनर बल्लेबाज के एल राहुल को बॉक्सिंग डे टेस्ट के दिन अंतिम 11 में शामिल किया जा सकता है,लेकिन यह तभी सम्भव है, जब मुरली विजय नहीं खेलते है.

    नेट प्रैक्टिस के दौरान मुरली विजय चोटिल हो गये थे, और अभी तक वो पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए है, यह भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका है जैसा की मुरली विजय का परफार्मेंस पुरे सीरीज में सबसे बेहतर रहा है, उन्होंने 4 परियों में 323 रन बनाया है, जिसमे एडिलेड के 2 अर्धशतक और ब्रिसबेन में एक शतक शामिल है, एडिलेड में दूसरी पारी में शतक लगाने से वो सिर्फ 1 रन से चुक गये थे.

    और खबरों के मुताबिक भारतीय टीम के कप्तान धोनी मध्यम क्रम में भी बदलाव कर सकते है, और रोहित शर्मा की जगह सुरेश रैना को मौका दे सकते है, क्यूंकि रोहित पुरे सीरीज में फ्लॉप रहे है, और 4 परियों में 21 की औसत से सिर्फ 84 रन बनाये है.

    लेकिन देखना यह है, कि क्या कप्तान धोनी एक बार फिर रोहित पर विश्वास जताते है, और उन्हें टीम में बनाये रखते है, या दुसरे बल्लेबाज को मौका मिलता है, लेकिन अगर मुरली विजय फिट घोषित नहीं हुए तो उनकी जगह के एल राहुल को ओपनिंग के लिए भेजा जायेगा.

    वहीं अगर भुवनेश्वर कुमार मैच के पहले फिट पाए गये तो वरुण एरोन की जगह उन्हें टीम में शामिल किया जायेगा.

    तीसरे टेस्ट के लिए सम्भावित 11 खिलाडी:

    शिखर धवन, मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, इशांत शर्मा, उमेश यादव।

     

     

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top