रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के स्टार बल्लेबाज और कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बीच इन दिनों चल रहा इश्क जगजाहिर है और रविवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मुकाबले में स्टैंड में बैठी अनुष्का ने पूरे जोश के साथ एक बार फिर विराट की हौंसला अफजाई की।  विराट की कप्तानी वाली बेेंगलुरू का अंतिम लीग मुकाबला प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर था।

 
बेंगलुरू की पारी के पहले ओवर के बाद जैसे ही बारिश शुरू हुयी तो विराट अपनी प्रेमिका अनुष्का से मिलने पहुंच गए। इससे पहले विराट ने मैच में जब  डी काक का कैंच पकड़ा तब भी अनुष्का काफी तेजी से चिल्लाई।  वीआईपी स्टैंड में बैठीं अनुष्का विराट को देखते ही अपनी सीट छोडक़र उनसे मिलने आ गईं और काफी देर तक दोनों ने बातचीत की और अनुष्का ने विराट के कान में कुछ कहा। उस वक्त मैदान में मौजूद दर्शकों ने जैसे ही दोनों को देखा तो जोर जोर से चिल्लाने लगे।  हाल ही में अनुष्का की नयी फिल्म रिलीज हुयी है और फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त होने के बावजूद वह विराट को चीयर करने पहुंची।
 
इस दौरान साथ में युवराज सिंह भी देखे गए। युवराज अनुष्का से मजाक करते हुए नजर आए। इससे अनुष्का थोड़ी शर्मिंदा हुई। यह पहला मौका नहीं है जब मैदान पर दोनों को साथ देखा गया है। हाल ही में आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की सह मेजबानी में खेले गये विश्वकप-2015 के सेमीफाइनल मुकाबले में भी अनुष्का विराट को चीयर करने आस्ट्रेलिया पहुंच गयीं थीं। अनुष्का को पहली बार आस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के दौरान मैदान में टीम इंडिया और विराट को चीयर करते देखा गया था।
  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    डेविड वाॅर्नर ने कोहली और सचिन नहीं, बल्कि इस भारतीय क्रिकेटर से की पोटिंग...

    आॅस्ट्रेलिया मौजूदा समय में भारत के दौरे पर हैं, जहां पर पाच वनडे मैचो की सीरीज का तीसरा वनडे मैच कल यानि 24 सिंतबर...

    FACTS: ये हैं WWE से जुड़े वो काले सच जिन्हें जानकार आपका भी बदल...

    अगर आप WWE के फैन हैं तो ये बात अच्छी तरह से जानते होंगे कि इस तरह की रेस्लिंग स्क्रिप्टेड कैटेगरी में आती है...

    सनराइजर्स हैदराबाद के कोच मूडी ने पाकिस्तान की इस टीम से मिलाया हाथ, मिली...

    वकार और वसीम अकरम की घातक जोड़ी के पुनर्मिलन के प्रयास में पाकिस्तान सुपर लीग की फ्रेंचाईजी टीम मुल्तान सुल्तान ने अपने कोच के...

    तीसरे वनडे से पहले भारत के लिए आई बुरी खबर, तीसरे वनडे में खेलेगा...

    भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच खेली जा रही पेटीएम सीरीज में भारतीय टीम ने अभी 2-0 की बढ़त बना रखी है और अब...

    TOP 5: WWE के इन रेस्लरो को मास्क के साथ करनी चाहिए अपनी वापसी,...

    WWE में वापसी को लेकर फैन्स हमेशा ही उत्साहित दिखते हैं क्योंकि वापसी से उन्हें हर बार रेस्लरो के नये रूप देखने में मिलते...