रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के कप्तान विराट कोहली ने वर्षा से प्रभावित इंडियन प्रीमियर लीग मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जैसे मैच शुरु होना था मौसम के मिजाज बदलने लगे और खेल भी देरी शुरु हुआ और इस बारिश के कारण मैच को 10-10 आेवर का कर दिया गया है। बाकि खिलाड़ियों के चेहरे में टेंशन दिखाई दी लेकिन विराट कोहली ने मैदान में बारिश का लुफ्त उठाया। 

 
विराट ने मैदान पर जमकर डांस किया उन्हें देख और भी खिलाड़ी थिरकने लगे और कई समय तक बारिश में फुटबॉल खेलते रहे। दूसरी तरफ प्रिटी जिंटा भी मैदान में छाता लिए हुई दिखी और उनकी टीम के सदस्यों भी काफी समय मैदान में रहे। 
 
आप को बता दें कि दस-दस ओवर इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने बेंगलूरू के सामने जीत केे लिए 107 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन बेंगलूरू टीम 6 विकेट के नुकसान पर 84 रन ही बना सकी। इस हार के साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरू की टीम पॉइन्ट्स टेबल में पांचवें स्थान पर है और प्लेऑफ में जगह बनाने में टीम की मुश्किले बढ़ गई है। प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकि पंजाब की ये 13 मैचों में तीसरी जीत है।  
 
  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    RUMOUR: रोमन रेन्स नहीं बल्कि स्मैकडाउन का यह रेस्लर बनेगा अगले साल होने वाली...

    WWE हर महीने कोई ना कोई बड़ा पे पर व्यू इवेंट कराती ही है ताकि ज्यादा से ज्यादा फैन्स उनसे जुड़े रह सके. अगर...

    किसने क्या कहा: नागपुर टेस्ट के पहले दिन रविन्द्र जडेजा को नो बॉल फेंकना...

    आज शुक्रवार, 24 नवम्बर को भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच नागपुर के...

    IND v SL: नागपुर टेस्ट : भारतीय गेंदबाजों के फेर में फंसी श्रीलंकाई टीम

    नागपुर, 24 नवंबर (आईएएनएस)| श्रीलंकाई टीम यहां विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय गेंदबाजों...

    लम्बे समय बाद अंतिम एकादश में वापसी करने वाले इशांत शर्मा ने विराट कोहली...

    भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन मैदान में शुक्रवार को शुरू हुआ।...

    WWE NEWS: पहले से ही बुरा समय झेल रहे जॉन सीना के ऊपर WWE...

    सिनेशन के लीडर जॉन सीना इस समय अपने करियर में सबसे नीचे चल रहे हैं, उन्हें जॉबर से नीचे भी आँका जाता है पर...