भारत के पहले सलामी बल्लेबाज और डीडीसीए उपाध्यक्ष चेतन चौहान ने आज साफसाफ़ बता दिया कि राज्य संघ फिरोजशाह कोटला की पिच दिल्ली डेयरडेविल्स के बिना किसीरोक टोक के आईपीएल आठ के उसके घरेलू मैचों के लिए जरुर तैयार करेगा ।बीसीसीआई के सबसे यंग क्यूरेटरों में से एक निश्चित दत्ता द्वारा तैयारकी जा रही कोटला की पिच का जांच पड़ताल कर रहे चौहान को समान उछाल वाली ठोसपिच का विशवास है। चौहान के अनुसार , बीसीसीआई ने पूरी सहमती से कह दिया है की पिचोंकी तैयारी के संबध में फ्रेंचाइजी का कोई रोक टोक नहीं होगा। बेशक अगरवे अपने कुछ खास सुझाव देना चाहते हैं तो उनका तहे दिल से स्वागत है लेकिन राज्य संघ अपनी पूरी आजादी के साथ बिना रोक टोक के पिच तैयार कर रहा है।

कोषाध्यक्ष रविंद्रमनचंदा ने कहा, डेयरडेविल्स पहले ही डीडीसीए कोबहूत ज्यादा राशि का भुगतान कर चुका है क्योंकि राज्य संघ को कुछ सेवाएं उपलभ्द करानी हैं। वे जो एक करोड़ 50 लाख रूपये का भुगतान भर रहे है उसमें से ज्यादातर 65 से 70 लाख रूपये उनकी जरूरत की सेवाएं उपलभ्द करवाने में खर्च होंगे जिसमेंसे हास्पिटेलिटी एरिया बनाया जायेगा और कुछ अन्य महत्वपूर्ण पहलू भी शामिल होंगे।

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    सीरीज हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी...

    ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही सीरीज में भारत ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं. सीरीज हराने के बाद भी...

    बर्थडे स्पेशल: ये हैं WWE के मालिक की बेटी की वो तस्वीरे जिसे WWE...

    स्टेफनी मैकमोहन ने कल ही अपना जन्मदिन मनाया है, वे इस समय WWE की ब्रांड मेनेजर के पद पर तैनात हैं. इसके साथ साथ...

    सचिन तेंदुलकर ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर की ये भविष्यवाणी, बताया कितने मैच में...

    इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय टीम को मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ मिली शानदार जीत...

    WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी पर जॉन सीना ने फेरा पानी, कह डाली ये...

    नो मर्सी में रोमन रेन्स से हार जाने वाले जॉन सीना इस समय बुरे समय से गुजर रहे हैं. इस हार के बाद उनकी...

    अजीबोगरीब: होलकर क्रिकेट मैच के दौरान एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार अम्पायर ने...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच में टीम इण्डिया ने मेेहमान आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ...