मुंबई इंडियंस ने आईपीएल-10 के संस्करण में अपना तीसरा आईपीएल खिताब जीता, तो उसमे जिस खिलाड़ी ने सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, तो वो शायद कृणाल पंड्या ही थे और अब आपको बता दे, कि कृणाल से जुड़ी ही एक बहुत बड़ी खबर आ रही है.

शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे है कृणाल

आईपीएल में मुंबई इंडियन के लिए खेलने वाले हार्दिक पंड्या के बड़े भाई कृणाल पंड्या अब जल्द ही शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे है.

जिस लड़की के साथ कृणाल पंड्या शादी के बंधन में बंधने जा रहे है उस लड़की का नाम पंखुरी शर्मा है और वह मुंबई की रहने वाली है.

27 दिसम्बर को होगी शादी 

अगर दैनिक भास्कर की रिपोर्ट की माने, तो हार्दिक पंड्या के बड़े भाई कृणाल पंड्या 27 दिसम्बर को मुंबई की पंखुरी शर्मा से शादी कर लेंगे.

कुणाल पंड्या की शादी में क्रिकेट जगत से लेकर कई बड़ी हस्तियाँ शिरकत कर सकती है और उनकी शादी का समरोह मुंबई के जे डब्लू होटल में आयोजित किया जाना है. फिलहाल इस समय करीब एक हजार लोगो को आमंत्रित किया जा चुका है.

मार्केटिंग का काम करती है पंखुरी शर्मा 

कुणाल और पंखुरी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल यह इस बार आईपीएल मैचों में भी कई बार साथ में देखे गये थे. आपको बता दे, कि कृणाल पंड्या की होने वाली पत्नी पंखुरी शर्मा पेशे से एक मार्केटिंग से जुड़ा बिजनेस करती है.

आईपीएल 2017 फाइनल में खेली थी मैच जिताऊ पारी 

pc: ipl

आपको यह भी बता दे, कि इस बार 2017 में मुंबई इंडियन को आईपीएल ट्रॉफी दिलवाने में कृणाल पंड्या ने बहुत अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने लीग के अंतिम चरण में दो महत्वपूर्ण पारी खेली थी. जिसकी बदौलत मुंबई इंडियन ने तीसरी बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की थी.

उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर मैच में, 30 गेंदों पर 45 रन की पारी खेली थी. तो वही  आईपीएल के फाइनल में भी पुणे के खिलाफ मैच जिताऊ 38 गेंदों में 47 रन की पारी खेली थी. जिसकी बदौलत मुंबई आईपीएल फाइनल में पुणे को 1 रन से हराने में कामयाब रही थी.

हालाँकि हार्दिक पंड्या के बड़े भाई कृणाल पंड्या अभी तक भारतीय टीम में तो जगह नहीं बना पाये है, लेकिन वह इंडिया ए टीम के लिए खेल चुके है.

यहाँ देखे वीडियो ऑफ़ द डे

 

  • SHARE

    Related Articles

    FACT: WWE दिग्गज रेस्लरो का कर रही है अपमान, जानबूझकर हरा रही है हर...

    WWE हमेशा ही अपने दिग्गज रेस्लरो को सम्मान देने के लिए जानी जाती है लेकिन मौजूदा समय में WWE कई ऐसे गलत काम कर...

    चार दिवसीय टेस्ट मैच में दिखेगा कई अनोखे नियम, 26 दिसंबर को होगा साउथ...

    जिम्बाब्वे और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले चार दिवसीय टेस्ट मैच में क्रिकेट प्रशंसकों को नए नियम देखने को मिल सकते हैं। अभी...

    बड़ी खबर : चयनकर्ताओं ने 20 दिसंबर से शुरू होने वाली भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज...

    भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच वनडे सीरीज के बाद 20 दिसंबर से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जायेगी. जिसके लिए भारतीय...

    आज भी लोगो के सिर चढ़कर बोल रहा है सहवाग का जादू मैदान पर...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने अपने करियर के दौरान दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया है। वीरेन्द्र सहवाग की बल्लेबाजी...

    वीडियो : टी10 क्रिकेट में सहवाग की कप्तानी वाली भारतीय टीम के अफरीदी की...

    क्रिकेट का खेल साल 1877 में शुरू हुआ था, लेकिन क्रिकेट के पहले 94 सालों तक क्रिकेट में सिर्फ दो परियों में खेला जाने...