अब कुछ ही दिनों बाद आईपीएल 2018 की नीलामी का आयोजन होना है. इस आईपीएल नीलामी में दुनिया भर के 1122 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है.

अब इस आईपीएल 2018 की नीलामी का आयोजन 27 व 28 जनवरी को बैंगलौर में होने वाला है. इस आईपीएल नीलामी में अब एक और युवा खिलाड़ी पर सबकी नजरें लगी हुई है.

लुंगी नागीदी पर रहेगी आईपीएल में सभी टीमों की निगाहें 

भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच सेंचुरियन में खेले गये दुसरे टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका के युवा तेज गेंदबाज लुंगी नागीदी ने भारतीय टीम के बल्लेबाजों को अपनी शानदार तेज गेंदबाजी से परास्त कर दिया था.

लुंगी नागीदी की धारधार गेंदबाजी के आगे भारतीय टीम के बल्लेबाज दूसरी पारी में पूरी तरह से विफल साबित हुए थे. लुंगी नागीदी ने भारतीय टीम की दूसरी पारी कुल 6 विकेट झटके थे और मैन ऑफ़ द मैच का खिताब अपने नाम किया था. उनकी इस शानदार गेंदबाजी के बाद आईपीएल की सभी टीमों की नजरें लुंगी नागीदी पर लग गई है और अब यह निश्चित है कि वह आईपीएल नीलामी में काफी महंगे जा सकते है.

50 लाख लुंगी नागीदी का बेस प्राइज 

आपकों बता दे, कि आईपीएल 2018 की नीलमी में लुंगी नागीदी का बेस प्राइज 50 लाख रूपये रखा गया है, लेकिन यह निश्चित है, कि उनके बेस प्राइज से काफी अच्छी रकम उन्हें आईपीएल नीलामी में मिलेगी

आईपीएल के एक स्रोत ने कहा, “उनका नाम सेंचुरियन में हुए टेस्ट मैच से पहले ही विदेशी खिलाड़ियों की सूची में था, क्योंकि वह दक्षिण अफ्रीका की टीम के लिए लिमिटेड ओवर क्रिकेट में पहले भी खेल चुके है, लेकिन अब आईपीएल नीलामी में उसकी भारी मांग होने की संभावना है.”

खेल चुके है साउथ अफ्रीका के लिए 3 टी20 मैच 

आपकों बता दे, कि लुंगी नागीदी ने साउथ अफ्रीका के लिए तीन टी20 मैच खेले हुए है उन्होंने अपने खेले तीन टी20 मैचों में 5.50 की शानदार इकॉनामी से 6 विकेट लिए हुए है.

भारत के अंडर-19 खिलाड़ियों का रखा गया है 20 लाख बेस प्राइज 

आपकों बता दे, कि भारत के अंडर-19 टीम के सात खिलाडी जो वर्तमान में न्यूजीलैंड में आईसीसी अंडर-19 विश्वकप में खेल रहे कप्तान पृथ्वी शॉ, उपकप्तान शुभम गिल, हिमांशु राणा, अभिषेक शर्मा, इशान पोरल, शिवम मावी और कमलेश नगरकोटी का बेस प्राइज आईपीएल 2018 के लिए 20 लाख रूपये रखा गया है. 

  • SHARE

    Related Articles

    STATS: सेंचुरियन में खूब चला मनीष पाण्डेय, धोनी और क्लासें का बल्ला मैच में...

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला गया. दोनों देशों...

    किसने क्या कहा : हेनरिक क्लासें के आगे फीकी पड़ी धोनी की पारी तो...

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला गया. दोनों देशों...

    साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली हार पचा नहीं पा रहे विराट कोहली, सीधे तौर...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज दूसरा टी-20 खेला जा रहा है. इस तरफ जहाँ इस मैच को जीत कर भारत सीरीज में...

    SAvIND: मैन ऑफ मैच लेते हुए क्लासेन ने कहा पूरा हुआ मेरे बचपन का...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मैच आज खेला जा रहा है. जहाँ साउथ अफ्रीका इस मैच को जीत कर...

    SAvIND: भारत से टी-20 मैच जीतने के बाद साउथ अफ्रीकन कप्तान जे.पी. डुमनी ने...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज टी-20 सीरीज में दूसरा मैच खेला जा रहा है. इस मैच में भारत के स्टार तेज़ गेंदबाज़...