भारत के मध्यम क्रम के दाए हाथ के बल्लेबाज मनोज तिवारी आईसीसी द्वारा जरी 30 सम्भावित खिलाडियों की सूचि में जगह बनाने में कामयाब रहे है, अब अंतिम 15 खिलाडियों की सूचि बीसीसीआई द्वारा 6 जनवरी को आला अधिकारीयों की बैठक में तैयार किया जायेगा, ऐसे में मनोज तिवारी को लगता है, कि वो अपने घरेलू प्रदर्शन की वजह से विश्वकप के लिए अंतिम 15 खिलाडियों में जगह बनाने में कामयाब होंगे.

विश्वकप 14 फरवरी से 29 मार्च के बिच ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड में खेला जायेगा. इसके पहले आईसीसी टी-20, 2012 में भी तिवारी को भारतीय टीम में शामिल किया गया था, लेकिन वो एक भी मैच नहीं खेल पाए थे.

लेकिन इस बार इस 29 वर्षीय खिलाडी को लगता है, कि पिछले एक सालो में उनके द्वारा घरेलू मैच में किये गये प्रदर्शन को चयनकर्ता नजरअंदाज नहीं कर पायेंगे, और तिवारी को विश्वकप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया जायेगा.

तिवारी ने कहा अगर उन्हें विश्वकप के लिए टीम में शामिल किया जाता है, तो वो ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड जैसी पिचों पर खेलने के लिए हल्के टेनिस बाल से अभ्यास करेंगे.

धोनी के टेस्ट क्रिकेट से रिटायर्मेंट के बारे में तिवारी ने कहा, निश्चित रूप से ड्रेसिंग रूम में उनकी कमी मह्सुश की जाएगी, और हम उनके फैसले का सम्मान करते है, तिवारी ने कहा धोनी के सन्यास की वजह से उनके साथी खिलाडी रिधिमान साहा को टेस्ट में अपनी जगह बनाने का अच्छा मौका है.

तिवारी ने अब तक 9 इंटरनेशनल मैचों में 31.62 की औसत से 253 रन बनाया है, जिसमे वेस्टइंडीज के खिलाफ एक शतक भी शामिल है.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    बर्थडे स्पेशल:आखिर कैसे पड़ा कुंबले का जंबो नाम, जानिए इसके पीछे की बेहद रोचक...

    17 अक्टूबर 1970 में जन्मे अनिल कुंबले ने अपना 47वां बर्थडे कल सेलीब्रेट किया। भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे महान गेंदबाज के रूप में...

    TOP 5: इन पांच बूकिंस के सहारे TLC को बनाया जा सकता है फैन्स...

    अगले हफ्ते सन्डे यानी 22 अक्टूबर को रॉ का एक्सक्लूसिव पे पर व्यू इवेंट TLC होने जा रहा है. इस इवेंट में कई धमाकेदार...

    केरल हाई कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित किये जाने के बाद श्रीशंत ने खोया आपा, इन...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत पर 2013 में आईपीएल के दौरान स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगा। इसके बाद शांताकुमारन श्रीसंत...

    VIDEO: जब कोहली क्रिकेट के मैदान को छोड़कर फुटबाॅल के बीच मैदान पर करने...

    भारत देश में क्रिकेट को लेकर गजब की दीवानगी देखने को मिलती है। पर आज के दिन भारतीय फैंसों का दिल क्रिकेट से हटकर...

    TOP 5: WWE के भारत दौरे में इन पांच बातों की फैन्स उम्मीद लगा...

    WWE भारत में 8 और 9 दिसम्बर को अपना लाइव इवेंट करने जा रही है, यह इवेंट नई दिल्ली के इंदिरा गाँधी स्टेडियम में...