बुधवार को इडेन गार्डन में खेले जा रहे रणजी ट्राफी टेस्ट के अंतिम दिन बंगाल की तरफ से कर्नाटका के खिलाफ खेलते हुए भारतीय बल्लेबाज मनोज तिवारी को कर्नाटका के गेंदबाज अभिमन्यु मिथुन की गेंद सर में जा लगी.

अंतिम दिन के 38 वें ओवर में मिथुन की गेंद तिवारी के हेलमेट के पीछे जा लगी, इस घटना से दोनों टीमो के खिलाडियों के होश उड़ गये, और सब तिवारी की तरफ दौड़े और उन्हें तुरंत एमआरआई स्कैन के लिए भेजा गया.

खबर के मुताबिक गेंद लगने से तिवारी का हेलमेट टूट गया, हालाँकि तिवारी सौभाग्यशाली रहे की उन्हें कही भी चोट नहीं आई, और वो कुछ समय बाद दोबारा बैटिंग के लिए वापस आ गये.

हालाँकि वापस आने के बाद तिवारी कर्नाटका के सामने ज्यादा देर टिक नहीं सके, और कर्नाटका के कप्तान विनय कुमार ने उन्हें जल्द ही आउट करके पवेलियन की राह दिखाई, जिसके बाद उन्हें एमआरआई स्कैन के लिए भेजा गया.

हाल ही में टंगी कटक में खेले जा रहे रणजी ट्राफी के ही एक मैच में गुजरात के बल्लेबाज भार्गव मेराई को उड़ीसा के बिप्लब सामंतरेय की शार्ट पिच गेंद सर में जा लगी थी, हालाँकि कोई भी नुकसान नहीं हुआ था और उन्हें भी कही भी चोट नहीं आई थी.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    कोलकाता वनडे से पहले स्मिथ ने किया पिच का निरीक्षण, लेकिन गांगुली पर लगा...

    कोलकाता, 20 सितम्बर;आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने बुधवार को कहा कि उन्होंने ईडन गार्डन्स स्टेडियम की विकेट पर जितनी घास है, इससे पहले...

    WWE NEWS: रेसलमेनिया 33 के बाद से गायब रहने वाले अंडरटेकर यहां आयेंगे पहली...

    WWE में इस समय अगर कोई सबसे ज्यादा सम्मान पाने वाला रेस्लर हैं तो हैं अंडरटेकर, उन्हें आज भी फैन्स चाहते हैं पर रेसलमेनिया...

    SW SPECIAL: ये हैं वो 5 नामी खिलाड़ी जिनकी दावेदारी आगामी 2019 के विश्व...

    जिस देखो मौजूदा समय में केवल और केवल आगामी विश्व कप 2019 की बातें करते हुए देखा जाता हैं. आप सभी की जानकारी के...

    PHOTOS- कभी सचिन-गांगुली और सहवाग के साथ खेलने वाले दिल्ली के इस खिलाड़ी का...

    भारतीय क्रिकेट में आज दिल्ली के सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा को हर कोई जानने लगा है। आकाश चोपड़ा ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए...

    खालिद पर स्पॉट फिक्सिंग मामले में 5 साल का प्रतिबंध

    लाहौर, 20 सितम्बर; पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने क्रिकेटर खालिद लतीफ पर पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में स्पॉट-फिक्सिंग का दोषी पाए जाने पर पांच साल...