साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर और हाईवेल्ड लाइन्स की बल्लेबाज़ ग़ुलाम बोदी पर मैच फिक्सिंग के आरोप लग रहे है. 37 वर्ष के गुलाम बोदी साउथ अफ्रीका के लिए वर्ष 2007 में 2 वनडे और 1 टी-ट्वेंटी मैच खेले है. गुलाम बोदी वर्ष 2012 में दिल्ली डेयरडेविल्स के सदस्य भी रहे है.

गुलाम बोदी पिछले वर्ष हुए रेम सलम प्रतियोगिता में कथित रूप से मैच फिक्सिंग के आरोपी पाए गए है. क्रिकेट साउथ अफ्रीका की भ्रष्टाचार निरोधक संहिता ने बोदी पर आरोप तय किया है.

क्रिकेट साउथ अफ्रीका के भ्रष्टाचार निरोधक संघ ने जाँच में पाया कि बोदी मैच फिक्सिंग में मध्यस्थ के रूप मे काम कर रहे थे .

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने कहा कि बोदी को अभी संहिता के अनुच्छेद 4.7.1 के तहत अस्थायी तौर पर निलंबित किया गया है. जिसके कारण बोदी क्रिकेट साउथ अफ्रीका , आईसीसी और राष्ट्रीय क्रिकेट महासंघों द्वारा किये गये किसी भी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं ले सकेगे.

 

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    ASHES: तमाम अटकलों के बीच मेजबान ऑस्ट्रेलिया की टीम ने घोषित की अपनी प्लेयिंग...

    विश्व क्रिकेट की सबसे रोमांचक श्रृंखला ASHES की शुरुआत कल गुरुवार {23 नवम्बर} से होने जा रही हैं. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पहला...

    PHOTOS: ये है मौजूदा भारतीय टीम के वो 5 खिलाड़ी जो लोगो के सामने...

    भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अब अपने खेल को बरकरार रखने के साथ ही अपनी फिटनेस पर भी जमकर काम कर रहे हैं। और...

    PHOTOS: भुवनेश्वर कुमार की शादी की रस्में हुई शुरू, घर के अंदर से तस्वीरे...

    भारत और श्रीलंका के बीच हुए पहले टेस्ट मैच में अगर किसी खिलाड़ी ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया था. तो वह निश्चित रूप से...

    सावधान: NXT की इस खूबसूरत डीवा की तस्वीरे देखने के पहले बंद कर लीजिये...

    WWE के किसी भी ब्रांड के रोस्टर में आने से पहले रेस्लरो को NXT में अच्छा परफॉर्म करना पड़ता है, इसी के बाद उन्हें...

    डिकवेला ने बताया मैदान पर शमी और कोहली के साथ किस बात पर हुई...

    भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच कोलकत्ता में खेला गया था. ये मैच ड्रा रहा था. लेकिन इस मैच के आखिरी दिन...