साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर और हाईवेल्ड लाइन्स की बल्लेबाज़ ग़ुलाम बोदी पर मैच फिक्सिंग के आरोप लग रहे है. 37 वर्ष के गुलाम बोदी साउथ अफ्रीका के लिए वर्ष 2007 में 2 वनडे और 1 टी-ट्वेंटी मैच खेले है. गुलाम बोदी वर्ष 2012 में दिल्ली डेयरडेविल्स के सदस्य भी रहे है.

गुलाम बोदी पिछले वर्ष हुए रेम सलम प्रतियोगिता में कथित रूप से मैच फिक्सिंग के आरोपी पाए गए है. क्रिकेट साउथ अफ्रीका की भ्रष्टाचार निरोधक संहिता ने बोदी पर आरोप तय किया है.

क्रिकेट साउथ अफ्रीका के भ्रष्टाचार निरोधक संघ ने जाँच में पाया कि बोदी मैच फिक्सिंग में मध्यस्थ के रूप मे काम कर रहे थे .

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने कहा कि बोदी को अभी संहिता के अनुच्छेद 4.7.1 के तहत अस्थायी तौर पर निलंबित किया गया है. जिसके कारण बोदी क्रिकेट साउथ अफ्रीका , आईसीसी और राष्ट्रीय क्रिकेट महासंघों द्वारा किये गये किसी भी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं ले सकेगे.

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    SAvIND: 2nd T20I: दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीता पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला जायेगा. दोनों देशों...

    दुसरे टी20 मैच से पहले भारतीय टीम ने क्रिकेट छोड़ खेला यह दिलचस्प खेल,...

    भारतीय टीम को अपने साउथ अफ्रीका दौरें के टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद भारतीय...

    OMG! कुलदीप यादव के बाद एक और भारतीय खिलाड़ी का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ...

    सोशल मीडिया... मौजूदा समय में सोशल मीडिया का जलवा हार जगह देखने को मिलता हैं. क्या आम और क्या खास हाल फ़िलहाल के समय...

    SAvIND: दूसरे T20I से पहले आई बुरी खबर रद्द हो सकता है ये मैच,...

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला जायेगा. दोनों देशों...