विश्वकप से पहले ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज और उसके बाद त्रिकोणीय सीरीज में भारत के प्रदर्शन को देखकर लोग ये सोचने लगे थे, कि किसी तरह भारत ग्रुप लीग क्वालीफाई कर के क्वाटर फाइनल तक पहुंच जायेगा, लेकिन उसके बाद बाहर हो जायेगा.

लेकिन अब जब भारत अपने ग्रुप लीग के दोनों मैचो को बड़े अंतर से जीत लिया है, तो ये कहना गलत नहीं होगा, कि भारत दोबारा से विश्वकप जीत सकता है, पहला मैच भारत ने पाकिस्तान से 76 रनों के अंतर से जीता, जिसका उतना क्रेडिट भारत को नहीं मिला, क्यूंकि पाकिस्तान एक कमजोर टीम थी, लेकिन कल जब भारत ने साउथ अफ्रीका जैसी मजबूत टीम को 130 रनों से हराया, तो लोग यह मानने को मजबूर हो गये, कि भारत विश्वकप जीत सकता है.

विश्वकप2015 का प्रसारण करने वाला स्टार sports ने पाकिस्तान, साउथ अफ्रीका के बाद अब मौका विज्ञापन का पार्ट 3 तैयार किया है, जिसमे एक पाकिस्तानी क्रिकेट प्रसंसक 2 साउथ अफ्रीकन प्रसंसको के साथ बैठ कर भारत बनाम साउथ अफ्रीका मैच देखता है, लेकिन भारत के जितने के बाद वो फिर पटाखे नहीं तोड़ पाते है, वो साउथ अफ्रीका की जर्सी निकल कर फेंक देता है, तभी उसके दरवाजे की घंटी बजती है, जिसमे एक युएई प्रसंसक पटाखों के साथ उसे अपनी जर्सी भेंट करता है.

इस मजेदार विडियो को देखने के लिये निचे क्लिक करे.

 

  • SHARE

    Related Articles

    भारत का ये क्रिकेट स्टेडियम बनेगा अफगानिस्तान टीम का होम ग्राउंड, कही आपके शहर...

    भारत और अफगानिस्तान क्रिकेट के बीच रिस्ते की मिठास एक बार फिर देखने को मिली है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि भारत...

    टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद अब विराट कोहली ने बताया वनडे और टी-20 सीरीज...

    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के पहले टेस्ट में भारत को एक बुरी तरह से हार मिली थी जिसमें भारत को 208 रनों का...

    शिखर धवन ने पूछा शोएब मलिक का हाल, तो मिला ऐसा जवाब नहीं थी...

    भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के बीच दोस्ती के नजारे कम ही देखने को मिलते है, लेकिन क्रिकेट इतिहास में कई ऐसे...

    स्टोक्स, गंभीर, युवराज या स्टार्क नहीं बल्कि सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला यह दिग्गज...

    अब कुछ ही दिनों बाद आईपीएल 2018 की नीलामी का आयोजन होना है. इस आईपीएल नीलामी में दुनिया भर के 1122 खिलाड़ियों ने हिस्सा...

    RUMOUR: इस वजह से उड़ाई गयी थी डेनियल ब्रायन के इस बार की रॉयल...

    डेनियल ब्रायन आये दिन अपनी रिंग वापसी की ओर इशारा देते रहते हैं, हाल ही उनका नाम तब अचानक से सुर्ख़ियों में आ गया...