ICC विश्वकप 2015 में खेलने को लेकर क्लार्क आश्वस्त - Sportzwiki
क्रिकेट

ICC विश्वकप 2015 में खेलने को लेकर क्लार्क आश्वस्त

  • ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा वो सर्जरी के बाद तेजी से फिट हो रहे है, वार्डर-गवास्कर ट्राफी के पहले टेस्ट में पीठ में दर्द की वजह से उन्हें सर्जरी के लिए भेजा गया, जिसके बाद वो तेजी से वापसी कर रहे है और विश्वकप तक उनके ठीक हो जाने की उम्मीद है.

    इस 33 वर्षीय खिलाडी ने कहा ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड में आयोजित हो रहा विश्वकप जो फरवरी में शुरू हो रहा है, उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है, और विश्वकप में खेलना उनकी प्राथमिकता है, और निश्चित रूप से तब तक वो पूरी तरह से सही हो जायेंगे.

    उन्होंने कहा मेडिकल टीम के द्वारा उनसे कहा गया था, कि ऑपरेशन के बाद वो 1 हफ्ते में फिट हो जायेंगे, और बिलकुल ऐसा ही है, जब वो चलते है या बैठते है तो उन्हें बिलकुल भी दर्द महसुस नहीं होता है.

    उन्होंने कहा भारत के खिलाफ चल रहे टेस्ट सीरीज में  जब भी कोई नया खिलाडी कुछ भी परेशानी महसुस करता है तो ब्राड हाडिन, क्रिस रोजर और शेन वाटसन को उनके मदद के लिए बाहर आना चाहिए.

    उन्होंने कहा बाकी बचे मैचो के अलावा इन तीनो खिलाडियों को एसेज सीरीज में भी ऑस्ट्रेलिया को सम्भालने की जरूरत है, और ये तीनो अपने प्रदर्शन से ऐसा कर सकते है.

    एक खबर के मुताबिक माइकल क्लार्क 26 दिसम्बर से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच में कमेंट्री बॉक्स से दोनों टीमो पर नजर रखेंगे, और पुरे टेस्ट मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए नजर आयेंगे.

     

     

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top