मोबाइल निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने अगले सप्ताह से बांग्लादेश में शुरू हो रहे बहुप्रतीक्षित एशिया कप ट्वेंटी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट का प्रायोजन अधिकार हासिल कर लिया है।
          
विश्व की दसवें नंबर की मोबाइल हैंडसेट निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने तीसरी बार टूर्नामेंट के प्रायोजन का अधिकार हासिल किया है। एशिया क्रिकेट परिषद (एसीसी) के अध्यक्ष थिलंगा सुमतिपाला ने कहा कि एशिया कप के लिए माइक्रोमैक्स के प्रायोजक बनने से हमें बेहद खुशी है, हम साथ मिलकर इस टूर्नामेंट को सफल एवं भव्य बनाने की कोशिश करेंगे।      
          
इस अवसर पर माइक्रोमैक्स के मुख्य मार्केटिंग अधिकारी शुभजीत सेन ने कहा कि “माइक्रोमैक्स क्रिकेट के लिए खेल हमेशा से ही एक प्रमुख स्तंभ रहा है और सीमाओं के पार जाकर युवाओं को आपस में जोड़े रखने की संस्कृति ही क्रिकेट को विशेष बनाती है।”

 

उन्होंने  आगे  कहा: “क्रिकेट पूरे विश्व के करोड़ो लोगों को आपस में जोड़ने के अलावा सही मायनों में युवाओं के जोश को दर्शाता है। यह पहली बार है जब एशिया कप ट्वेंटी 20 फॉर्मेट में खेला जाएगा और इस टूर्नामेंट से बतौर प्रायोजक जुड़ना हमारे लिए खुशी की बात है।”
           
एशिया कप का आयोजन 24 फरवरी से शुरू होगा जिसका फाइनल छह मार्च को खेला जाएगा। टूर्नामेंट के आधिकारिक प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स के पास है।

  • SHARE
    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    ये है वो कारण जिसकी वजह से विराट कोहली ने सुरेश रैना से साउथ...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जोहनसबर्ग में खेले गये पहले टी20 मैच में उस समय सभी हैरान रह गये जब भारतीय टीम के...

    STATS: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में ही हुई रिकॉर्ड की बारिश,...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज टी-20 सीरीज का पहला मैच खेला गया. जहाँ आज एक बार फिर से साउथ अफ्रीका को हार...

    जाने भुवनेश्वर कुमार द्वारा फेंकी जाने वाली नकल बॉल क्या होती है और सबसे...

    भारतीय टीम को अपनी शानदार गेंदबाजी चलते भुवनेश्वर कुमार ने जीत दिला दी है. भुवनेश्वर कुमार ने पहले टी20 मैच में आज रविवार को...

    भारतीय टीम में विराट कोहली की भरपाई करने को तैयार है यह 18 वर्षीय...

    भारतीय जूनियर क्रिकेट टीम में आजकर अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चा होती है तो वो हैं शुभमन गिल। पंजाब के शुभमन गिल ने...

    साउथ अफ्रीकन कप्तान जेपी डुमिनी ने सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को ठहराया पहले...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला टी20 मैच आज रविवार को जोहनसबर्ग के वांडर्स स्टेडियम...