ट्राई सिरीज़ फाइनल में मिशेल जॉनसन करेंगे वापसी - Sportzwiki
क्रिकेट

ट्राई सिरीज़ फाइनल में मिशेल जॉनसन करेंगे वापसी

  • ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज़ मिशेल जॉनसन लगभग एक महीने के लम्बे आराम के बाद इंग्लैंड के खिलाफ ट्राई सिरीज़ के फाइनल मैच में वापसी करने जा रहे है । भारत के खिलाफ खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट के बाद इनकी यह वापसी दमदार रहेगी । मेलबोर्न टेस्ट में भारत के खिलफ़ मिली जीत के बाद इनके घुटने में लगी घोट के कारण मिशेल जॉनसन आराम पर चले थे ।

    2013-14 कि शुरुआत से लेकर 2014 के अंत तक जॉनसन ने बेहतरीन क्रिकेट का प्रदर्शन करते हुए, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 602 ओवर तेज़ गेंदबाज़ी कि थी, जॉनसन ने उस वक्त पत्रकारों से कहा था कि इन्हें अब थोड़े आराम कि जरुरत है ।

    इस बात कि पुष्टि की गई है कि अब वह फिट हो गए हैं, और इस मैच में खेलने की वजह से मिशेल जॉनसन को वर्ल्डकप से पहले एक वन-डे मैच खेलने का मौका मिल जाएगा, और पर्थ की पिच पर वह मौके का भरपूर फायदा उठाना चाहेंगे। वैसे, एक मज़ेदार तथ्य यह भी है कि ऑस्ट्रेलिया ने पिछले दो महीनों में हार का मुंह नहीं देखा है।

    हल ही में जॉनसन ने कहा है: ‘’ अब मै बेहतर महसूस कर रहा हु । मुझे आराम महसूस हो रहा है । मुझे कोई दर्द नही है, अब मुझे बेहतर लग रहा है । फिरसे उछाल वाले विकेट पर तेज खेलने में अच्छा लगेगा, मै वहा जाने के लिए उतावला हु । मुझे साउथ अफ्रीकन सिरीज़ का मैच याद है, हमने अपनी विकेट बहुत जल्द गवा दी थी । मै अच्छी विकेट पर दुबारा खेलना चाहता हु ।’’

    जॉनसन ने मिशेल स्टार्क की सराहना करते हुए कहा कि इन्होने चल रही ट्राई सिरीज़ में बारह विकेट पर बढ़त बना ली है, और वो स्टार्क के साथ मैदान पर खेलना चाहते है । इनको लगता है कि वे शोर्ट फॉर्म में इनके साथ मिलकर अच्छी गेंदबाज़ी कर सकते है, क्योकि वहा पर केवल 3 बाये हाथ के गेंदबाज़ है और 2 सलामी गेंदबाज़ ।

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top