ऑस्ट्रेलिया के मौजूदा समय के सबसे बेहतरीन तेज़ गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क अभ्यास के दौरान एक दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए.

स्टार्क ओवल के मैदान में अभ्यास कर रहे थे और फील्डिंग के दौरान उनका घुटना मैदान में रखे किसी उपकरण से जा टकराया और उन्हें गंभीर चोट लगी, चोट इतनी गंभीर थी कि स्टार्क को तुरंत एम्बुलैंस में सैंट जॉर्ज अस्पताल ले जाया गया जहा उन्हें 30 टाँके आये.

डॉक्टरों के मुताबिक स्टार्क भाग्यशाली रहे कि उनके घुटने की हड्डी सही सलामत है, और उन्होंने कहा कि स्टार्क अब कुछ समय तक क्रिकेट के मैदान में वापसीनहीं कर सकते.

यह भी पढ़े : थिसारा परेरा और मिचेल स्टार्क पर हुई अनुशासनात्मक कार्रवाई

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को एकदिवसीय श्रृंखला में 4-1 से मात दी थी जिसमे मिचेल स्टार्क ने एक अहम भूमिका निभाई थी.

ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट मैचों में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच में क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा था जिसकी वजह से वह टेस्ट मैच में नंबर 1 के स्थान से खिसक गए और नंबर तीन पर आ गये.

ऑस्ट्रेलिया के इस शर्मनाक प्रदर्शन में भी स्टार्क ने अपनी छाप छोड़ी थी और स्पिनर्स के लिए मददगार विकेट पर भी स्टार्क ने श्रीलंका के बल्लेबाजों को खूब परेशान किया था.

आने वाले समय में ऑस्ट्रेलिया को कई बड़ी टीमों का सामना करना है और जिस रफ़्तार से उनके खिलाड़ी एक के बाद एक चोटिल हो रहे है उससे लग रहा है कि ऑस्ट्रेलिया को आने वाले समय में काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है.

यह भी पढ़े : विडियो: जब माइकल स्टार्क ने रोस टेलर के खिलाफ 160.4 kmph से गेंदबाजी की

स्टार्क ने अपने इन्स्टाग्राम पर तस्वीर साझा कर अपनी हालत की जानकारी अपने फैन्स के साथ बांटी.

  • SHARE

    सभी खेलों में दिलचस्पी है लेकिन सबसे पसंदीदा खेल क्रिकेट, पसंदीदा खिलाड़ी विराट कोहली और नोवाक जोकोविच.

    Related Articles

    खुशखबरी: 2019 से 2023 तक भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाली सीरीज पर...

    भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों तो विश्व क्रिकेट में सबसे शानदार लय में नजर आ रही है। भारतीय टीम ने विराट कोहली की कप्तानी...

    एंजलो मैथ्यूज ने मौजूदा समय के इस भारतीय गेंदबाज को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ...

    भारट और श्री लंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट में श्रीलंका टीम भारत पर हावी है. पहली पारी में विराट कोहली ब्रिगेड...

    बेहतरीन पारी के बावजूद पुजारा के नाम जुड़ गया शर्मनाक रिकॉर्ड..बने सबसे फिसड्डी खिलाड़ी

    श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में सर्वाधिक रनों की पारी खेलने वाले चेतेश्वर पुजारा के नाम आउट होते ही एक अनचाहा रिकॉर्ड भी...

    लहिरू थिरिमाने ने खोला राज, मैदान पर इस खिलाड़ी की मदद से भारत के...

    भारत और श्रीलंका के बीच आज पहले तीसरा दिन का खेल खेला गया. आज का दिन श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज़ लाहिरू थिरिमने और एंजेलों मैथ्यूज...

    मुम्बई सिटी एफसी ने इनफिनिक्स मोबाइल से किया करार

    मुम्बई, 18 नवंबर; प्रशंसकों के लिए रोमांचक क्षणों का वादा करते हुए ट्रांसिजन होल्डिंग्स के प्रीमियर स्मार्टफोन ब्रांड-इनफिनिक्स मोबाइल ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल)...