विराट कोहली की अगुवाई वाली रायल चैलेंजर बंगलौर लगातार खराब प्रदर्शन कर रही है, ऐसे में कोहली ने अभी कुछ दिन पहले कहा था, कि स्टार्क के टीम में वापसी से उनकी टीम मजबुत हो जायेगी.

बंगलौर के लिये अच्छी खबर है, कि विश्वकप में शानदार प्रदर्शन करने वाले मिशेल स्टार्क अब पूरी तरह से फिट हो गये है, और अब वो मुम्बई के खिलाफ आज होने वाले मैच में कहर बरपाने को तैयार है.

कोहली की टीम बल्लेबाजी में तो शानदार प्रदर्शन कर रही थी, लेकिन गेंदबाजी में उसे गेंदबाजो से अच्छी सपोर्ट नहीं मिल पा रही थी, जिससे वो अपना दिया हुआ टारगेट सुरक्षित नहीं कर पा रहे थे, ऐसे में कुछ दिन पहले कप्तान कोहली ने कहा था, स्टार्क के आने से हमारी टीम और मजूबत हो जाएगी.

मिशेल स्टार्क के एजेन्ट के अनुसार स्टार्क अब पूरी तरह से फिट हो गये है, और अगले मैच में वो मुम्बई  के खिलाफ गेंदबाजी करने को तैयार है, वो बंगलौर में चेन्नई के खिलाफ मैच से टीम का हिस्सा होंगे.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    बड़ी खबर: लगातार दो मैच हारने के बाद अब टी 20 श्रृंखला से बाहर...

    चेन्नई और कोलकाता एकदिवसीय हारने के बाद अब स्मिथ एंड कंपनी के पेटीएम वनडे सीरीज हारने की कगार पर आ खड़ी हुई हैं. टीम...

    WWE NEWS: खुद ब्रोन स्त्रोमैन ने किया खुलासा, रिंग के बाहर रोमन रेन्स हैं...

    WWE में हाल ही के दिनों में रोमन रेन्स और ब्रोन स्त्रोमैन के बीच बहुत ही तगड़ी फाइट देखने को मिली थी जिसको फैन्स...

    22 सितम्बर स्पेशल: आज के दिन ही भारत ने लिया था ऑस्ट्रेलिया से 2003...

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट की जंग बहुत पुरानी हैं. दोनों देश एक दूसरे से क्रिकेट के मैदान में हारना पसंद नही करते...

    RUMOUR: नो मर्सी के बाद रोमन रेन्स के करियर को आगे बढ़ाने के लिए...

    WWE में हमेशा ही मुख्य चेहरे की लड़ाई जारी रहती है, लगभग एक दशक से जॉन सीना कंपनी के मेन चेहरा थे पर अब...

    …. तो माही के कारण हैट्रिक लेने में सफल रहे कुलदीप यादव, खुद कुलदीप...

    गुरूवार, 21 सितम्बर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन के मैदान पर...