भारत के तेज और सबसे अनुभवी गेंदबाज इशांत शर्मा अभी अपने चोट से नहीं उबर पाये है, जिसकी वजह से बीसीसीआई और आईसीसी द्वारा कराये गये फिटनेस टेस्ट में वो अनफिट घोषित किये गये. इशांत को विश्वकप टीम से बाहर क्र दिया गया है, उनकी जगह मोहित शर्मा को टीम में शामिल किया जा सकता है.

इशांत के अनफिट घोषित किये जाने के बाद उन्हें विश्वकप टीम से बाहर क्र दिया गया है, वो अगले हफ्ते तक भारत वापस आ जायेंगे, अब उनकी जगह साथी खिलाड़ी मोहित शर्मा जो, अभी भी ऑस्ट्रेलिया में ही है, उन्हें विश्वकप टीम से जोड़ लिया जायेगा, भारत के लिये अच्छी खबर यह रही, कि स्विंग स्टार भुवनेश्वर कुमार फिट पाये गये, साथ ही भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा और रविन्द्र जडेजा भी पूरी तरह से फिट पाये गये.

रोहित शर्मा 8 फरवरी को सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले अभ्यास मैच में हिस्सा लें रहे है, वहीं भुवनेश्वर कुमार भी इस मैच के हिस्सा है.

रोहित शर्मा ने एडिलेड में मीडिया को सम्बोधित करते हुये कहा:

“पिछले कुछ दिनों से मै चोटिल था, और अब मै पुरे तरह से फिट हो चूका हूँ, इसके लिये मै मेडिकल टीम को धन्यबाद देना चाहता हूँ, चोट खेल का एक हिस्सा है, और इस पर नियन्त्रण रखना सम्भव नहीं है, मै सिर्फ अपने विस्वास के उपर नियन्त्रण रख सकता हूँ, और विश्वकप को लेकर मै पूरी तरह से तैयार हूँ, मै 8 फरवरी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में हिस्सा लूँगा, और मुझे विस्वास है, कि यह अच्छा ही होगा.”

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    अगर ब्रोक लेसनर अंडरटेकर की रेसलमेनिया की विनिंग स्ट्रीक खत्म ना करते तो WWE...

    WWE में अंडरटेकर का मुकाम किसी से छुपा नहीं है और सभी उनकी काफी इज्जत भी करते हैं. वे अपने शानदार करियर के लिए...

    वीरेंद्र सहवाग ने तीसरे वनडे के दौरान किया भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज की भविष्यवाणी, बताया कितने...

    भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग कभी भी युवाओं को एक्सपीरियंस से बड़ा नही मानते. सहवाग ने बीसीसीआई की युवाओं को सीनियर से...

    शेन वार्न के ऊपर पॉर्न स्टार ने लगाए गंभीर आरोप, कहा जमीन में पटक...

    ऑस्ट्रेलियाई के दिग्गज स्पिनर रहे शेन वॉर्न शेन वॉर्न क्रिकेट की दुनिया में बैड ब्यॉय के नाम से भी चर्चित हैं. आप सोच रहे...

    पत्नी की वजह से शुरुआती तीन वनडे से बाहर हुए शिखर धवन ने तीसरे...

    बाएँ हाथ के भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने एक फोटो डाल अपनी पत्नी की सेहत की ताजा जानकारी दी है. आप...

    व्यंग: धोनी की तिलस्मी जादू को सीखने के लिए आजकल हिन्दी की क्लास में...

    मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम मौजूदा समय में भारत के दौरे पर है, दुर्भाग्यवश कंगारूओं का यह एक सम्मानजनक दौरा न होकर मानों किसी बीमार आदमी...