शहरयार खान जो की पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष है उन्होंने ने कहा है कि मोईन खानको विश्व कप से वापिस बुलाने और बाद में मुख्य चयनकर्ता के पद से बर्खास्तकरने का फैसला केसिनो प्रकरण के बाद उसका रसूख और साख बरकरार रखने के लियेलिया गया।

शहरयार खान ने बुधवार रात जियो चैनल में इंटरव्यू में कहा, ‘केसिनो प्रकरण के बादमोईन के सामने मुश्किल भरे हालात थे। टीम के अन्दर और पाकिस्तान क्रिकेट में उसकीसाख गिरी थी । और दूसरा कोई कारण नहीं है बस ईएसआई कारन की वजह से हमने उन्हें बुलाया और बाद में उन्हें उनके पद से हटा दिया और इस बात को भी मन की वो भविष्य में कभी भी उन्हें मुख्य चयनकर्ता बना कर मोईन कोविश्व कप में कभी भी नहीं भेजना चाहते थे और इअसा पहले भी हुआ है की पाकिस्तान क्रिकेट में पहले भी मुख्य चयनकर्ता एक दो मैचों के लिये ही टीम के साथ उनके लिए जाते रहे हैं लेकिन वहीँ पर दूसरी तरफ इस मामलेमें मेरा और भुत पूर्व अध्यक्ष नजम सेठी का ये मानना था कि हमने एक तो उसे मैनेजरके पद से बरखास्त कर दिया है तो उसे विश्व कप जाने की आज्ञा नहीं देना उसके लियेकिसी बड़े झटके से कम नहीं होगा मोईन को क्राइस्टचर्च में वेस्टइंडीज के विरुद्ध टीम के विश्व कप मैच सेपहले केसिनो में देखा गया था। और इसी वजह से इस बात को लेकर पाकिस्तान में बहूत बड़ा विवाद और बवाला हुआ। और फिर इन सबको शांत करने के लिए उन्हें पीसीबी ने पाकिस्तान वापस बुलाया और उसके बाद मुख्य चयनकर्ता के पदसे भी हटा दिया।

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बताया उसका नाम जिसकी वजह से मिला श्रेयष अय्यर...

    भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार से शुरू हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद ही कीवि टीम से तीन मैचों की ही...

    भारतीय टीम में शामिल हुआ है ऐसा खिलाड़ी जो लगातार उगल रहा था अपने...

    भारत और न्यू ज़ीलैण्ड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों के बाद होने वाले तीन टी20 मैचों के लिए बीसीसीआई ने टीम की घोषणा कर...

    डेब्यू के 426 दिन बाद ही यह खिलाड़ी बना दुनिया का नम्बर 1 गेंदबाज,...

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नई सनसनी युवा तेज गेंदबाज हसन अली इन दिनों विश्व क्रिकेट में छाए हुए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट में इन दिनों...

    INTERESTING FACTS: एक ऑटो चालक का बेटा आखिर कैसा बना टीम इंडिया का हिस्सा,...

    आज सोमवार, 23 अक्टूबर का दिन पूरे हैदराबाद और खासकर सिराज परिवार के लिए एकदम खास और कभी ना भुलाए जाने वाला दिन बन...

    INDvNZ:पहले वनडे मैच के दौरान हुआ एक हैरान करने वाली घटना, जाधव ने किया...

    भारत और न्यूजीलैण्ड के बीच खेले गए तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच मुम्बई के वानखेडे़ क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।...