दक्षिण अफ़्रीकी टीम के तेज गेंदबाज डेल स्टेन मैच में चोट लगने की वजह से बाहर हुए थे. अभी कुछ दिन खबर आयी थी कि वो भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच तक खेलने के लिए फिट हो जायेंगे. लेकिन स्टेन के दोस्त मोर्ने मोर्केल ने बताया कि स्टेन फिलहाल तीसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिए पुरी तरह से फिट नहीं हो पायेंगे. और उनके खेलने पर अभी भी संभावनाएं बनी हुई हैं.

मोर्केल ने कहा, कि बीते दिन स्टेन को नेट प्रैक्टिस करते देख कर अच्छा लग रहा था और ऐसा लग रहा था कि स्टेन बहुत जल्द खेलने के लिए फिट हो जायेंगे. उन्होंने कहा कि अभी स्टेन के खेलने के बारे में अंतिम फैसला कल मैच शुरू होने से पहले लिया जाएगा.

मोर्केल ने कहा, कि पांच साल पहले स्टेन ने इसी पिच पर दक्षिण अफ्रीका के जीत के लिए 10 विकेट चटकाये थे. उन्होंने कहा कि अब स्टेन के खेलने का फैसला टीम के मेडिकल स्टाफ ही करेगा.

 

उन्होंने कहा, कि अब अंतिम फैसला मेडिकल स्ताफ्फर ही छोड़ दिया गया है और वही इसका फैसला करेगी. उन्होंने ये भी कहा, कि हमें नहीं लगता है कि स्टेन को तीसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिए मेडिकल स्टाफ अनुमति देगा. मेडिकल स्टाफ किसी भी चोटिल खिलाड़ी को खेलने की अनुमति नहीं दे सकता है. क्योंकि इससे मैच पर असर पड़ सकता है.

मोर्केल ने कहा, कि दक्षिण अफ़्रीकी टीम चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही है. और ऐसे में दक्षिण अफ़्रीकी टीम के लिए यह मैच बहुत ही महत्वपूर्ण होगा. और दक्षिण अफ़्रीकी टीम यह नहीं चाहेगी कि किसी किसी तरह से मैच पर कोई असर पड़े.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    ये है वो कारण जिसकी वजह से विराट कोहली ने सुरेश रैना से साउथ...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जोहनसबर्ग में खेले गये पहले टी20 मैच में उस समय सभी हैरान रह गये जब भारतीय टीम के...

    STATS: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में ही हुई रिकॉर्ड की बारिश,...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज टी-20 सीरीज का पहला मैच खेला गया. जहाँ आज एक बार फिर से साउथ अफ्रीका को हार...

    जाने भुवनेश्वर कुमार द्वारा फेंकी जाने वाली नकल बॉल क्या होती है और सबसे...

    भारतीय टीम को अपनी शानदार गेंदबाजी चलते भुवनेश्वर कुमार ने जीत दिला दी है. भुवनेश्वर कुमार ने पहले टी20 मैच में आज रविवार को...

    भारतीय टीम में विराट कोहली की भरपाई करने को तैयार है यह 18 वर्षीय...

    भारतीय जूनियर क्रिकेट टीम में आजकर अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चा होती है तो वो हैं शुभमन गिल। पंजाब के शुभमन गिल ने...

    साउथ अफ्रीकन कप्तान जेपी डुमिनी ने सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को ठहराया पहले...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला टी20 मैच आज रविवार को जोहनसबर्ग के वांडर्स स्टेडियम...