भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भारत और पाकिस्तान मैच से पूर्व कहा, कि वो पाकिस्तान के खिलाफ 15 फरवरी को खेले जाने वाले मैच के लिये पूरी तरह से तैयार है, विश्वकप 2015 के लिये चुने गये सभी 15 खिलाड़ियों में से हर एक खिलाड़ी इस महत्वपूर्ण मैच के लिये तैयार है.

भारतीय कप्तान एम्.एस धोनी ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेस में कहा, वो पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया में हारे गये सीरीज की हार से उबरकर 15 फरवरी को चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ विश्वकप का अपना पहला मैच खेलने को तैयार है.

धोनी ने पत्रकारों से कहा:

“ऑस्ट्रेलिया टूर में क्या हुआ इसे आपको भूलना होगा, अगर आप इस सदमे में रहेंगे तो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायेंगे, बिच में मिले हुये ब्रेक से हममे फिर से ताजगी आ गयी है, हमारे खिलाड़ी फिर से तैयार है, अपनी टीम को प्रोत्साहित करने का यही सही समय है.”

धोनी ने कहा रविवार को भारत और पाकिस्तान के बिच होने वाला मैच क्रिकेट इतिहास के “बेसकिमती खेल” के रूप में क्रिकेट कैलेंडर में दर्ज होगा, इस मैच में खिलाड़ियों को अपने आप को शून्य से उचाई तक ले जाने की जरूरत है.

धोनी ने कहा:

“इस मैच में अधिक उर्जा की आवश्यकता होगी, क्यूंकि भारत और पाकिस्तान के बिच में सबसे अधिक दर्शक होते है, यह खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करने के लिये एक मंच प्रदान करता है, हमे पिछले सारे गलतियों को भूल कर इस मैच पर ध्यान देना चाहिये जिससे की हम वही गलती दोबारा से न दोहराये, हमारे लिये अच्छी बात यह है, कि हम यहाँ के माहौल और वातावरण से पूरी तरह परिचित है, और सभी लडके अच्छे फार्म में नजर आ रहे है, जैसा की पहले ही यह घोषणा हो चुकी है, कि हमारे सभी खिलाड़ी फिट है, और चयन के लिये उपलब्ध है.”

धोनी ने आगे कहा:

“मुझे पता है, कि आप लोग पिछले रिकार्ड के बारे में मुझसे बहुत सारे सवाल पूछेंगे, और मै पिछले रिकार्ड पर विस्वास नहीं रखता, ये मैच हमारे लिये सबसे महत्वपूर्ण मैच है. और हमे इस मैच पर ध्यान देना है.”

हालांकि धोनी के अनुसार सभी 15 खिलाड़ी पूरी तरह से तैयार है, तो अब देखना है, कि धोनी विश्वकप 2015 के लिये चुने गये 15 खिलाड़ियों में से कौन-कौन से 11 खिलाड़ियों को अंतिम एकादश के लिये चुनते है.

 

 

 

  • SHARE

    Related Articles

    इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने बताया ऑस्ट्रेलिया को उसकी गलती, बताया क्यों करना पड़...

    यदि किसी चीज में विविधताएं होती हैं तो वह जीवन में खाने में मसाले की तरह काम करती हैं. साथ ही वह कई दिक्कतों...

    डेनियल ब्रायन कर रहे है रिंग में वापसी खुद ट्विट कर दी जानकारी, इस...

    डब्लूडब्लूई में कब क्या हो जाये, ये कहना बहुत ही मुश्किल रहता है. आयेदिन हमें डब्लूडब्लूई में ऐसा कुछ देखने को मिल ही जाता है,...

    PREDICTION: नो मर्सी के मेन इवेंट मैच को लेकर आई बड़ी खबर, क्या...

    WWE में ब्रोक लेसनर की अहमियत किसी से छुपी नहीं है और अकेले उनकी ही वजह से कंपनी को भारी मुनाफा होता है और...

    कभी कर्ण शर्मा का करियर बनाया था अब बनाएगा भारत के युवा खिलाड़ियों का...

    पूर्व खिलाड़ी अभय शर्मा को भारत का नया फील्ड़िग कोच बनाया गया है। अब वो भारत के फील्ड़िग कोच की भूमिका में 23 सितम्बर को...

    भारत से मिल रही लगातार शर्मनाक हार पर इस दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने अपनी...

    आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम मौजूदा समय में भारत के दौरे पर है, जहां पांच वनडे मैचो की सीरीज का तीसरा मैच रविवार, यानि 24 सिंतबर...