जब गौतम गंभीर ने किया एमएस धोनी को ट्रोल........ - Sportzwiki
एडिटर च्वाइस

जब गौतम गंभीर ने किया एमएस धोनी को ट्रोल……..

  • भारतीय कप्तान एमएस धोनी और सलामी बल्लेबाज़ गौतम गंभीर के सम्बन्ध कुछ अच्छे नहीं रहे हैं, अफवाहों की माने तो कुछ लोगो का यह भी कहना है, कि कप्तान धोनी से ख़राब सम्बन्ध के चलते दिल्ली के बल्लेबाज़ गंभीर टीम में वापसी करने में नाकाम रहे हैं. गौतम गंभीर को जब भी मौका मिला है वह भारतीय कप्तान धोनी को ट्रोल करने का मौका नहीं चुकते  हैं.

    महेंद्र सिंह धोनी ने किया अपने सन्यास के समय की घोषणा

    यह घटना इसी वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान कोलकाता नाईट राइडर्स बनाम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स मैच की हैं.

    धोनी मैच के 11वे ओवर में मैदान पर आये, पुणे की टीम संकट में थी, और 74 रनों पर 4 विकेट जावा दिए थे. पियूष चावला की स्पिन गेंदबाजी बल्लेबाजों की सामने मिस्ट्री साबित हो रही थी, और कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान गंभीर ने इस अवसर को भुनाना चाहा और पुणे पर और दवाब बनाने की कोशिश किया. गौतम गंभीर ने एक चाल चली और धोनी के विरुद्ध आक्रामक फ़ील्डिंग लगा दिया.

    विडियो: जब सचिन और धोनी ने ऐसे बनाया बेवकुफ कि अपना विकेट देने कों तैयार हो गये अफरीदी

    धोनी जिस दौरान बल्लेबाजी करने आये उस दौरान गौतम गंभीर ने कुछ इस तरह की फ़ील्डिंग लगायी:-

    कप्तान गंभीर खुद सिली पॉइंट्स पर तैनात हो गए, 2 स्लिप के साथ एक शॉर्ट लेग भी पुणे के धोनी के लिए तैनात की गयी. गौतम की आक्रामक फ़ील्डिंग काम आई और पुणे के कप्तान धोनी ने 31 गेंदों पर केवल 8 रनों की आईपीएल की सबसे धीमी पारी खेली.

    यह पहला मौका नहीं था जब गंभीर ने कुछ इस तरह की फ़ील्डिंग लगायी हो, पिछले कुछ वर्षो में कई बार देखा गया है जब धोनी के मैदान पर आते ही गंभीर ने आक्रामक फ़ील्डिंग लगायी हैं.

    यह है सबूत:-फोटो: गौतम गंभीर और नताशा की कुछ अनदेखी तस्वीरे जो बयाँ करती है इन दोनों का प्यार

     

    sw
    Top