पिछले सत्र में खराब प्रदर्शन की वजह से मुंबई इंडीयन ने अपने दो स्टार खिलाडियों माइकल हसी और प्रवीण कुमार को बाहर कर दिया है.

मुंबई इंडीयन ने हसी और प्रवीण कुमार की जगह राजस्थान रायल के बल्लेबाज उन्मुक्त चंद पटेल और प्रवीण कुमार की जगह कोलकाता नाईट राइडर के मीडियम पेसर विनय कुमार को टीम में शामिल किया है, साथ ही आरसीबी, मुंबई इंडियंस के विकेट कीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल को भी खरीद लिया है.

पिछले सत्र में हसी का परफोर्मेंस बहुत ही खराब रहा, और उन्होंने 23 की औसत से 9 मैचो में सिर्फ 209 रन बनाये. प्रवीण कुमार ने भी पिछले सत्र में केवल 3 मैच खेला और 6.50 की औसत से केवल 3 विकेट ही लिया.

उन्मुक्त ने राजस्थान रॉयल के लिए सिर्फ एक मैच खेला और उनका परफार्मेंस काफी शानदार रहा, साथ ही विनय कुमार ने 8.78 की औसत से 9 मैचो में 7 विकेट लिया.

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    शादी से ठीक पहले भुवनेश्वर कुमार ने बताया उस दिन की घटना जब उनकी...

    भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस कारण वह श्रीलंका के साथ होने वाला...

    एशेज सीरीज 2017- कल से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड...

    कुछ ही घंटो में विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी द्विपक्षीय सीरीज का आगाज होने जा रहा है। इस द्विपक्षीय सीरीज का नाम है एशेज...

    कोलकाता में अपने शतकों के अर्धशतक पूरा करने के दौरान विराट ने बनाया एक...

    भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच कोलकत्ता में खेला गया था. इस टेस्ट मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली ने दूसरी...

    वीडियो- श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी चमारा सिल्वा ने खेला ऐसा शॉट देखकर नहीं रुकेगी...

    विश्व क्रिकेट में जब से टी-20 क्रिकेट का चलन शुरू हुआ है तब से तेज  गति से रन बनाने के लिए बल्लेबाज तरह-तरह के...

    ये है भारत के वो 2 निःस्वार्थी क्रिकेटर जिन्होंने साथी खिलाड़ी के लिए क्रिकेट...

    क्रिकेट के मैदान में वैसे तो कई बार ऐसे किस्से देखने या सुनने के मिलते हैं जिससे कोई खिलाड़ी अपने एक बड़े काम से...