मुम्बई बनाम चेन्नई, मैच प्रीव्यू - Sportzwiki
क्रिकेट

मुम्बई बनाम चेन्नई, मैच प्रीव्यू

  • आज आईपीएल का 12वा मैच रात 8 बजे वानखेडे स्टेडियम में मुंबई और सीएसके के बीच होगा. सीएसके ने दों में से दों मैच जीते है वही मुंबई ने अपने तीनों मैच हारे है. सीएसके ने पिछला मैच मैकुलम की शतक के बदौलत जीता था वही मुंबई पिछला मैच राजस्थान के खिलाफ हारा था.

    पिछले साल के मुकाबले:

    पिछले साल का दोनों के बीच का पहल मैच लो स्कोरिंग मैच रहा था, जिसमें मैकुलम के शानदार पारी के बदौलत सीएसके ने मुंबई को हराया था. दुसरे मैच में भी मुंबई को हार झेलनी पडी थी और धोनी के 12 गेंदों में 22 रनों की बदौलत सीएसके यह मैच जीता था. पिछले साल तीसरा मुकाबला इन दोनों टीमों के बीच एलिमिनीटर में हुआ था और वहा भी मुंबई को हार मिली थी. उस मैच में रैना के अर्धशतक ने सीएसके को जीत दिलाई थी.

    हत्वपूर्ण खिलाडी:

    ब्रेंडन मैकुलम :

    मैकुलम ने पिछले मैच में शतक लगाया था. और वो सीएसके के लिए काफी महत्वपूर्ण खिलाडी है और उनको आज फिर से चलना होगा.

    महेंद्र सिंह:

    धोनी पिछले मैच में धोनी ने काफी तेज पारी खेली थी और सीएसके को उस पारी से बडी राहत मिली है, धोनी को मुंबई के खिलाफ उस प्रदर्शन को दोहराना होगा.

    किरेन पोलार्ड:

    पिछले मैच में पोलार्ड ने 34 गेंदों में 70 रन की पारी खेली थी. और पोलार्ड को आज फिर वो प्रदर्शन को सीएसके खिलाफ दोहराना होगा.

    लेंडल सिमन्स: अँरोन फिंच के अनफिट होने के बाद सिमन्स का खेलना तय है. और पिछले साल के प्रदर्शन को सिमन्स को दोहराना होगा.

    संभावित 11:

    मुंबई: लेंडल सिमन्स, पार्थिव पटेल, रोहित शर्मा, उनमुक्त चंद, कोरी एन्डरसन, किरेन पोलार्ड, पवन सुयल, जसप्रीत बुमराह, हरभजन सिंह, मिशेल मैक्लेनघन, प्रज्ञान ओझा

    सीएसके:  ब्रेंडन मैकुलम, ड्वेन स्मिथ, सुरेश रैना, फाफ ड्यू प्लेसी, महेंद्र सिंह धोनी, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, मोहित शर्मा, इश्वर पांडे, आशीष नेहरा

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top